अमिताभ और शाहरुख सहित कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं 'बाहुबली' की 'शिवगामी'
Advertisement

अमिताभ और शाहरुख सहित कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं 'बाहुबली' की 'शिवगामी'

राम्या 'बाहुबली' से पहले बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, विनोद खन्ना, जैकी श्रॉफ और गोविंदा मुख्य रूप से शामिल हैं.

राम्या कृष्णन ने साउथ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी जबरदस्त नाम कमाया है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: फिल्मकार एसएस राजामौली की 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' फिल्मों ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि लोगों के दिलों पर भी राज किया. इस फिल्म को आज भी लोग पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में शिवगामी देवी का किरदार भी काफी दमदार था, जिसकी भूमिका राम्या कृष्णन ने निभाई थी. राम्या एक ऐसी साउथ इंडियन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साउथ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी जबरदस्त नाम कमाया है.  

  1. राम्या ने फिल्म 'दयावान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.
  2. 13 साल की उम्र से राम्या कृष्णन फिल्मों काम कर रही हैं.
  3. राम्या और अमिताभ की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

राम्या और अमिताभ की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था
आपको अगर याद न हो, तो बता दें कि राम्या 'बाहुबली' से पहले बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, विनोद खन्ना, जैकी श्रॉफ और गोविंदा मुख्य रूप से शामिल हैं. राम्या 1996 में आई फिल्म 'चाहत' में शाहरुख के साथ काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में पूजा भट्ट भी थीं. फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में राम्या और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. 

फिल्म 'दयावान' से बॉलीवुड में किया था डेब्यू 
राम्या ने विनोद खन्ना के साथ 1993 में आई फिल्म 'परंपरा' में, जैकी श्रॉफ के साथ 1997 में आई फिल्म 'शपथ' में और गोविंदा के साथ फिल्म 'बनारसी बाबू' में काम किया. राम्या ने फिल्म 'दयावान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि इस फिल्म में उन्हें कुछ खास पहचान नहीं दिलाई क्योंकि इसमें वह एक डांसर के किरदार में थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम्या 13 साल की उम्र से ही फिल्मों काम कर रही हैं. इतने सालों में पहनावे से लेकर उनके ग्लैमरस अंदाज में काफी बदलाव आया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news