Babita Phogat के साथ ट्विटर पर तब्लीगी जमात को लेकर 'दंगल' में उतरी Swara Bhasker, मिला करारा जवाब

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और धाकड़ गर्ल बबीता फोगाट (Babita Phogat) कोरोना संक्रमण पर ट्वीट को लेकर आमने-सानमे आ गई हैं. 

Babita Phogat के साथ ट्विटर पर तब्लीगी जमात को लेकर 'दंगल' में उतरी Swara Bhasker, मिला करारा जवाब
स्वरा और बबीता में हुआ विवाद, फोटो साभार: instagram

नई दिल्ली: अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और धाकड़ गर्ल बबीता फोगाट (Babita Phogat) कोरोना संक्रमण पर ट्वीट को लेकर आमने-सानमे आ गई हैं. देशभर में फैल रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के लेकर बबीता फोगाट ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें निशाने पर तबलीगी जमात से जुड़े लोग थे. इसे लेकर बबीता के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी मैदान में कूद पड़ी हैं. स्वरा ने बबीता फोगाट को घरेने की कोशिश करते हुए एक ट्वीट किया और इसका उन्हें करारा जवाब भी मिला है. दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने स्वरा को ट्वीट कर ऐसा जवाब दिया जिसने स्वरा भास्कर की बोलती बंद कर दी.

स्वरा ने ट्विटर पर एक डाटा शेयर किया, जिसमें बताया गया है कि 9-19 मार्च के बीच भारत में कहां-कहां धार्मिक स्थलों पर कितने लोग पहुंचे थे. उन्होंने इस डाटा को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'बबीता जी यह आंकड़ा भी देखें. क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं?  कृपया, इस पर भी टिप्पणी दें. और तबलीगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने इजाजत क्यों दी? यह सवाल भी उठाएं, बाकी आपके फैन तो हम हैं ही.'

इस पर करारा जवाब देते हुए बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने लिखा, 'मेरी फैन- मेरी बहन स्वरा भास्कर! बहन 135 करोड़ के हमारे राष्ट्र में महामारी से बचाव के रेस्क्यू प्रयास और टेस्ट सरकार की तरफ से जारी हैं. दिल्ली से तो लाखों मजदूर भी बिहार और उत्तर प्रदेश के लिए निकले, पर कोरोना संक्रमण को फैलाने में सबसे आगे जाहिल जमाती ही क्यों ???' बबीता फोगाट के इस ताबड़तोड़ जवाब ने स्वरा भास्कर की बोलती बंद कर दी है. स्वरा के तरफ से इस ट्वीट का कोई रिप्लाई नहीं आया है.

 

दरअसल, भारत में कोरोना (Coronavirus) के बढ़ रहे मामलों पर स्टार पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फोगाट ने बीते दिनों तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर काफी हल्ला हुआ था. इस ट्वीट के बाद उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था. उसके बाद बबीता ने एक वीडियो शेयर कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.