बच्‍चन फैमिली ने शबाजा आजमी के 'मिजवान' के लिए रैंप पर किया वॉक
Advertisement

बच्‍चन फैमिली ने शबाजा आजमी के 'मिजवान' के लिए रैंप पर किया वॉक

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी स्वेता बच्चन के साथ रैंप पर वॉक किया। गौर हो कि शबाना आजमी के एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसाइटी ने इस फैशन शो का आयोजन किया था। शो में महानायक अमिताभ बच्चन उनकी पत्नी जया बच्‍चन, बेटे अभिषेक बच्‍चन और बेटी श्वेता बच्‍चन रैंप वॉक करते नजर आए।

बच्‍चन फैमिली ने शबाजा आजमी के 'मिजवान' के लिए रैंप पर किया वॉक

मुंबई : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी स्वेता बच्चन के साथ रैंप पर वॉक किया। गौर हो कि शबाना आजमी के एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसाइटी ने इस फैशन शो का आयोजन किया था। शो में महानायक अमिताभ बच्चन उनकी पत्नी जया बच्‍चन, बेटे अभिषेक बच्‍चन और बेटी श्वेता बच्‍चन रैंप वॉक करते नजर आए।

उनके अलावा इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा और अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ मौजूद थे। इनके अलावा अदिति राव हैदरी, सोफी चौधरी, फ्रेडी दारूवाला, तन्वी आजमी, सहुकत आजमी और फरहान अख्‍तर की पत्‍नी अधुना अख्तर सहित कई नामचीन हस्तियां मौजूद थी। इस इवेंट का आयोजन मुंबई के एक होटल में किया गया था।

प्रत्‍येक वर्ष इस शो में सेलेब्‍स को अलग-अलग थीम के अनुसार रैंप वॉक करना होता है। इस बार को थीम था कि सेलेब्‍स को अपन पॉपुलर बेटे-बेटियों के साथ रैंप वॉक करना था। यह पहला अवसर था जब संगीतकार जावेद अख्‍तर अपने बेटे फरहान अख्‍तर के साथ रैंप पर नजर आए। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा इस शो का आयोजन 'मिजवां वेलफेयर सोसाइटी' के समर्थन के लिए किया गया था, जो कि एक नॉन गवर्नमेंट ऑर्गनाइजेशन है। उत्तर प्रदेश के बुनकरों को सहायता प्रदान करना इस ऑर्गनाइजेशन का मूल मकसद है। इसकी स्थापना बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी के पिता कैफी आजमी ने अपने गांव के नाम पर की थी।

Trending news