Aishwarya Rai की प्रेग्नेंसी पर फिर लगने लगे कयास, एयरपोर्ट पर पर्स से छुपाती दिखीं बेबी बंप!
Advertisement

Aishwarya Rai की प्रेग्नेंसी पर फिर लगने लगे कयास, एयरपोर्ट पर पर्स से छुपाती दिखीं बेबी बंप!

Pregnant Actresses: बॉलीवुड में कई हसीनाएं मां बनने वाली हैं और अब ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या राय भी इस लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. वायरल हो रहे वीडियो में हसीना अपना बेबी बंप छुपाती नजर आ रही हैं..

 

Aishwarya Rai की प्रेग्नेंसी पर फिर लगने लगे कयास, एयरपोर्ट पर पर्स से छुपाती दिखीं बेबी बंप!

Aishwarya Rai Pregnant: PS-1 फिल्म में नजर आने वाली बच्चन परिवार की बहू, ऐश्वर्या राय बच्चन शायद एक बार फिर मां बनने वाली हैं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं और इसी सिलसिले में उन्हें पब्लिक ईवेंट्स और एयरपोर्ट्स पर भी काफी स्पॉट किया जा रहा है. ऐश्वर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फैन्स को ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या ने अपने बेबी बंप को छुपाने में पूरी जान लगा दी है. आइए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं.. 

Aishwarya Rai की प्रेग्नेंसी पर फिर लगने लगे कयास

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, ऐश्वर्या एए अपनी आने वाली फिल्म, PS-1 के प्रमोशन्स में जुटी हुई हैं. बता दें कि ऐश्वर्या मणि रत्नम की फिल्म में नजर आने वाली हैं और फिल्म की काफी चर्चा भी हो रही है. फिल्म के साथ-साथ ऐश्वर्या की भी चर्चा की जा रही है क्योंकि उनके तमाम लुक्स, खासकर कि एयरपोर्ट लुक्स को देखकर फैन्स ये कयास लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या एक बार फिर मां बनने वाली हैं. 

एयरपोर्ट पर पर्स से छुपाती दिखीं बेबी बंप!

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वो मुंबई एयरपोर्ट की है जहां से ऐश्वर्या दिल्ली की फ्लाइट पकड़ रही हैं, अपनी फिल्म को प्रमोट करने जा रही हैं. ऐश्वर्या जैसे ही गाड़ी से उतरती हैं, वो अपने पेट को अपने बड़े से टोट बैग से छुपा लेती हैं. गाड़ी से एयरपोर्ट के अंदर जाने तक के रास्ते में ऐश्वर्या लगातार अपने पेट को अपने बैग से ढकती नजर आ रही हैं और अंदर घुसने से पहले ऐश्वर्या ने अपने हाथ से भी अपने 'बेबी बंप' को कवर करने की कोशिश की.  

ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी को लेकर पहले भी कई खबरें आ चुकी हैं लेकिन हर बार उन्होंने इं खबरों को नकारा है. इस बार फैन्स को यकीन है कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं और वो सचमुच अपना बेबी बंप छुपा रही हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news