Namashi Chakraborty का गंभीर आरोप, पिता Mithun Chakraborty की मीडिया ने बनाई गलत छवि

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. 'बैड बॉय' नमाशी की डेब्यू फिल्म है, जो कि जल्द रिलीज होने जा रही है.

Namashi Chakraborty का गंभीर आरोप, पिता Mithun Chakraborty की मीडिया ने बनाई गलत छवि
नमाशी चक्रवर्ती ( File Photo )

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. 'बैड बॉय' नमाशी की डेब्यू फिल्म है, जो कि जल्द रिलीज होने जा रही है. राज कुमार संतोषी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का हाल ही में फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसे सलमान खान ने अपने सोशल मी़डिया अकाउंट से शेयर किया था. नमाशी ने हमारी सहयोगी साइट BllywoodLife.com के साथ बातचीत में खुलासा किया कि उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती जब अपने करियर के पीक पर थे तब मीडिया में उनके खिलाफ नकारात्मक बातें लिखी जाती थी.

नमाशी से जब सवाल किया था कि उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती अपने खिलाफ लिखी जा रहीं इन नकारात्मक बातों से कैसे निपटते थे तो इस पर नमाशी ने कहा, 'मैं इंडस्ट्री में किसी के बारे में कुछ गलत कहना नहीं चाहता. लेकिन मीडिया बहुत ज्यादा सेलेक्टिव है. किसी को वो खूब प्रमोट करती है और किसी को नहीं. मेरे पिता ने अपने प्रमोशन के लिए किसी की चापलूसी नहीं की, उन्होने अपने फिल्मी करियर में कई अच्छी तो कई खराब फिल्में की है और ऐसा हर एक्टर के साथ होता है. मेरे पिता ने 40 साल के फिल्मी सपर के दौरान काफी नाम कमाया और ये नाम इन नकारात्मक खबरों के चलते खत्म नहीं होगा.'

आपको बता दें बैड बॉय का निर्देशन कर रहे राजकुमार संतोषी घायल, दामिनी, चाइना गेट जैसी तमाम बड़ी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं और अब लंबे समय बाद एक बार फिल्म से उन्होंने बैड बॉय फिल्म से निर्देशन में वापसी की है. नमाशी को सलमान खान भी उनकी फिल्म के लिए बेस्ट विशेज दे चुके हैं. अब देखना होगा बैड बॉय नमाशी के करियर को आगे बढ़ाने में कितनी सफल साबित होती है.