'बड़े अच्छे लगते हैं' वाले राम कपूर को भूल तो नहीं गए हैं? अब इस चैनल पर दिखेंगे
Advertisement

'बड़े अच्छे लगते हैं' वाले राम कपूर को भूल तो नहीं गए हैं? अब इस चैनल पर दिखेंगे

टीवी जगत के दिग्गज अभिनेताओं में से एक राम कपूर एक बार फिर से दमदार रोल के साथ वापसी करने की तैयारी में हैं.

सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' के एक सीन में साक्षी तंवर और राम कपूर. तस्वीर साभार: @RamKapoor

मुंबई: टीवी जगत के दिग्गज अभिनेताओं में से एक राम कपूर एक बार फिर से दमदार रोल के साथ वापसी करने की तैयारी में हैं. अभिनेता राम कपूर 'कॉमेडी हाई स्कूल' शो के साथ हास्यस्प्रद शैली को अपना रहे हैं. राम का कहना है कि यह सबसे मुश्किल शैली है. एक बयान में कहा गया कि इस शो का प्रसारण 'डिस्कवरी जेईईटी' चैनल पर होगा. इसमें एक कक्षा के पृष्ठभूमि को लेकर समाज, संस्कृति, शिक्षा और सामयिकी से जुड़ी कई चीजें दर्शाई जाएंगी. राम ने कहा, "हास्यस्प्रद शैली में महारत हासिल करना बहुत मुश्किल है. मैंने इसमें हाथ आजमाने की कोशिश पहले कभी नहीं की, लेकिन हमेशा से एक मजबूत किरदार निभाने के लिए तैयार रहा हूं."

  1. सोनी टीवी के सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में लीड रोल में थे राम कपूर
  2. फिर से कॉमिक रोल के साथ पर्दे पर लौट रहे हैं राम कपूर
  3. शो का प्रसारण 'डिस्कवरी जेईईटी' चैनल पर होगा

उन्होंने कहा, "मैंने 'कॉमेडी हाई स्कूल' के विचार को समझने के तुंरत बाद ही इसमें काम के लिए हामी भर दी. इसमें अपने अप कई चीजें ऐंसी हो जाती हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी. आप इसे हर दिन अपने परिवार के साथ देख सकते हैं और खुलकर हंस सकते हैं."

ये भी पढ़ें: पढ़िए, राम कपूर के बारे में ये 10 खास बातें

इस शो में हर सप्ताह एक स्टार कलाकार अलग-अलग भूमिका में आएंगे. राम के अलावा, इसमें गोपाल दत्त, परितोष त्रिपाठी, कृष्णा भट्ट, जसमीत भाटिया और दीपक दत्ता को देखा जाएगा.

राम कपूर ने मनोरंजन उद्योग को अपनाने का निर्णय लिया और यूसीएलए में फिल्म निर्माण के अध्ययन के इरादे से अमरीका के लॉस एंजिल्स के लिए रवाना हुए. यह उनका अभिनय के प्रति प्रेम था, जिसने उन्हें स्तानिस्लावस्की मेथड एक्टिंग एकेडमी, लॉस एंजिल्स, संयुक्त राज्य अमरीका, में शामिल होने के लिए मजबूर किया और यहां से 28 छात्रों की कक्षा में सफलतापूर्वक उत्तीर्ण होने वाले 12 विद्यार्थियों में से एक थे.

ये भी पढ़ें: राम कपूर के साथ काम करके बड़ा मजा आया: सनी लियोनी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम कपूर की मां रीता कपूर उनकी सबसे बड़ी समर्थक थीं, हालांकि उनके पिता अनिल कपूर को उनकी प्रतिबद्धता पर शक था और वह चाहते थे कि राम कपूर उनके ही नक्शेकदम पर चल कर कॉर्पोरेट जगत में शामिल हो जाएं.

छोटे पर्दे के साथ-साथ राम कपूर बड़े पर्दे पर भी सक्रिय रहते हैं, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'मेरे डैड की मारुती', 'हमशक्ल' और 'कुछ-कुछ लोचा है' जैसी फिल्मों में राम कपूर अपना हुनर साबित कर चुके हैं.

Trending news