'बधाई हो': फिल्‍म ने दूसरे ही दिन की इतनी करोड़ की कमाई, निकाल ली अपनी पूरी लागत

 दूसरे दिन इस फिल्‍म ने 11.67 करोड़ की कमाई की है. यानी पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन की कमाई में 60 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई है.

'बधाई हो': फिल्‍म ने दूसरे ही दिन की इतनी करोड़ की कमाई, निकाल ली अपनी पूरी लागत
(फोटो साभार @taran_adarsh/Twitter)

नई दिल्‍ली: निर्देशक अमित शर्मा की फिल्‍म 'बधाई हो' को बॉक्‍स ऑफिस पर खासी सफलता मिल रही है. पहले दिन 7.29 करोड़ की कमाई करने वाली आयुष्‍मान खुराना और सान्‍या मल्‍होत्रा की इस फिल्‍म ने दूसरे ही दिन इतना कलेक्‍शन कर लिया है कि इसने अपनी पूरी लागत निकाल ली है. जी हां, दूसरे दिन इस फिल्‍म ने 11.67 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ ही दो दिनों में इस फिल्‍म की कमाई 18.96 करोड़ हो गई है. जबकि इस फिल्‍म का बजट 20 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. यानी सिर्फ दो दिनों में ही इस फिल्‍म को दर्शकों का इतना प्‍यार मिल रहा है कि प्रोड्यूसर काफी खुश होंगे.

गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्‍म के लिए यह लॉन्‍ग वीकेंड है और अभी शनिवार और रविवार का कलेक्‍शन आना बाकी है. ऐसे में इस फिल्‍म के जबरदस्‍त कमाई करने की उम्‍मीद जताई जा रही है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने बताया कि दूसरे दिन इस फिल्‍म ने 11.67 करोड़ की कमाई की है. यानी पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन की कमाई में 60 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई है. इस फिल्‍म को आलोचकों से काफी अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं. साथ ही दर्शकों में इसे माउथ पब्लिसिटी का खासा फायदा मिल रहा है.

बता दें कि इस फिल्‍म के ट्रेलर के साथ ही फिल्‍म को देखने का उत्‍साह काफी देखा जा रहा था. एक मध्‍यमवर्गीय परिवार के मिडिल-एज कपल की प्रेग्‍नेंसी जैसे विषय पर बनी ऐसी कहानी इससे पहले सिनेमाघरों तक नहीं आई थी. ऐसे में इसे कॉमेडी के पुट के साथ 'बधाई हो' के जरिए लाया गया है. फिल्‍म को हो रही माउथ पब्लिसिटी का भी खासा फायदा मिल रहा है.

'बधाई हो' आयुष्‍मान खुराना, Box Office पर इस कॉमेडी फिल्‍म को मिली हैं जबरदस्‍त ओपनिंग

यह फिल्‍म एक मध्‍यमवर्गीय परिवार की कहानी है, जिसमें दो जवान लड़कों की अधेड़उम्र मां प्रेग्‍नेंट हो जाती है. यह प्रेग्‍नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है और सबसे पहले उनके दोनों बेटे यानी नकुल (आयुष्‍मान खुराना) और गूलर (शर्दुल राणा) इसके चलते शर्मिंदा होते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें