मुझे डर था कि मेरे पापा "बधाई हो" फिल्म देख कर क्या बोलेंगेः अमित शर्मा
Advertisement

मुझे डर था कि मेरे पापा "बधाई हो" फिल्म देख कर क्या बोलेंगेः अमित शर्मा

अमित इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से भी बेहद खुश है.

मुझे डर था कि मेरे पापा "बधाई हो" फिल्म देख कर क्या बोलेंगेः अमित शर्मा

मुंबईः अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'बधाई हो' 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर इस फिल्म ने महज 2 दिनों में अपनी लागत निकाल ली और चौथे दिन दोगुनी कमाई कर नया इतिहास रचा. यह फिल्म अब तक 51.35 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई कर सुपरहिट साबित हो चुकी है. हर कोई इस फिल्म को बेहद पसंद कर रहा है, फिर चाहे ऑडियंस हो या क्रिटिक हर किसी ने फिल्म "बधाई हो" की तारीफ की. 

लेकिन फिल्म के डायरेक्टर फिल्म की रिलीज से पहले काफी नर्वस थे, ऑडियंस के रिएक्शन की वजह से नही बल्कि अपने पापा के रिएक्शन से. 

अमित ने बताया, "मेरे पापा मेरे काम के बहुत बड़े क्रिटिक है तो जब उन्होंने फिल्म देखी तो उन्हें बड़ी पसंद आई. वह बहुत बड़े मूवी buff है. वह कोई भी फिल्म रिलीज होती है, तो शनिवार रात जरूर जाते है देखने के लिए और वह देख के बता देते है कि फिल्म चलेगी की नही. तो मुझे बड़ा डर लग रहा था कि मेरी फिल्म देख कर क्या बोलेंगे..?"

 

अमित आगे बताते है, "वह मेरा काम देख कर मुंह पर बोल देते है, यह बकवास है, यह अच्छा है. पर यह फिल्म उन्हें बहुत अच्छी लगी इसलिए उससे मेरा कॉन्फिडेंस काफी बढ गया था."

अमित इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से भी बेहद खुश है. अमित ने कहा, "मैं डायरेक्टर हूं तो मुझे नंबर्स ज्यादा मैटर नही करते, मेरे लिए प्रशंसा ज्यादा मैटर करती है. और जब प्रशंसा होती है तो आपको नंबर भी साथ में आ जाते है. अभी जो बधाई मिल रही है वह इसलिए क्योंकि फिल्म अच्छी बन गई है, लोगो को पसंद आ रही है तो उसकी ज्यादा एहमियत है. बाकी पैसा तो हाथ की मैल है."

अमित को दूर दूर से उनके दोस्त और फैमिली के लोग फिल्म का रिस्पांस दे रहे है. अपने एक दोस्त का किस्सा सुनते हुए अमित बेहद खुश हुए. उन्होंने बताया," मेरा एक दोस्त बेंगलोर में रहता है, उसने मुझे फ़ोन करके बोला कि यार अमित टिकट नही मिल रही, हॉल के बाहर खड़ा हूं, लेकिन टिकट नहीं मिल रही, लेकिन बहुत खुशी हो रही है."

फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव अहम भूमिका में है. एकदम अलग कहानी की वजह से भी फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. इसमें आयुष्मान खुराना की मां बनीं नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो जाती हैं. इस उम्र में मां बनने की बात को लेकर उनके आस-पास क्या कुछ होता है, इसी के इर्द-गिर्द पूरी फिल्म की कहानी बुनी गई.

Trending news