विक्की-कैटरीना की शादी के सख्त नियम जान गुस्साया ये एक्टर, जाने से किया मना
X

विक्की-कैटरीना की शादी के सख्त नियम जान गुस्साया ये एक्टर, जाने से किया मना

विक्की और कैटरीना (Vicky Katrina Wedding) की शादी की चर्चा हर ओर है. कहा ये भी जा रहा है कि दोनों की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए नियम कापी सख्त होने वाले हैं जिसे जानकर एक एक्टर ने पहले से ही शादी में जाने से मना कर दिया. 

विक्की-कैटरीना की शादी के सख्त नियम जान गुस्साया ये एक्टर, जाने से किया मना

नई दिल्ली: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की चर्चा जोरो-शोरों से चल रही है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इनकी शादी नौ दिसंबर को होगी. बताया जा रहा है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए सख्त नियम बनाने गए हैं और इन नियमों को जान एक एक्टर ने शादी में जाने से पहले ही मना कर दिया. 

शादी की तैयारियां

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी 9 दिसंबर को है. जिसकी लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं. इस रॉयल वेडिंग के लिए होटल के सबसे खास और महंगे कमरे बुक कराए गये हैं. बताया जा रहा है कि राजा मान सिंह सुइट में विक्की कौशल और रानी पद्मावती सुइट में कैटरीना कैफ ठहरेंगी. कैटरीना और विक्की कौशल की शादी राजस्थान स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी. यह भी कहा जा रहा है कि मुंबई में भी भव्य रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी. हालांकि, इस बीच एक अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ ऐसा लिखा है, जो वायरल हो रहा है.

एक्टर ने शादी में जाने से किया मना

फिल्म 'बधाई हो' फेम एक्टर गजराज राव (Gajraj Rao) ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में जाने से इंकार कर दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कहा कि वह कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नहीं जाएंगे. यह सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे, लेकिन उनकी यह इंस्टाग्राम स्टोरी इस वजह से काफी लोकप्रिय हो गई है. 

GAJRAJ Rao

मोबाइल किया है बैन!

गौरतलब है कि यह जानकारी भी सामने आई थी कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में मेहमानों के मोबाइल फोन ले जाने पर पाबंदी होगी. शादी में शामिल होने वाले गेस्ट अपना मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे और न ही वेडिंग वेन्यू पर किसी को शूट करने की अनुमति होगी. इसी को देखते हुए एक्टर गजराज राव ने मजाक में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है. गजराज राव (Gajraj Rao) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में.

यह भी पढ़ें- कबीर सिंह की एक्ट्रेस के साथ सरेआम हुई ऐसी हरकत, लगा गहरा सदमा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news