राघवन ने 'बदलापुर' से नहीं किया समझौता : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म 'बदलापुर' के निर्देशक श्रीराम राघवन ने अपनी इस फिल्म के साथ जरा भी समझौता नहीं किया। नवाजुद्दीन ने बताया, यह एक बेहद खूबसूरत फिल्म है, जिसमें राघवन की फिल्म कला कौशल दिखाई देती है. यह निर्देशक की बिना समझौते वाली फिल्म है। उन्होंने दिल से यह फिल्म बनाई है। उन्होंने कहा, यह व्यवसायिक फिल्म कौशल नहीं है, यह राघवन की फिल्म है। हर निर्देशक पूरी ईमानदारी से अपनी फिल्म बनाता है, लेकिन कुछ न कुछ रह ही जाता है।

राघवन ने 'बदलापुर' से नहीं किया समझौता : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई: बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म 'बदलापुर' के निर्देशक श्रीराम राघवन ने अपनी इस फिल्म के साथ जरा भी समझौता नहीं किया। नवाजुद्दीन ने बताया, यह एक बेहद खूबसूरत फिल्म है, जिसमें राघवन की फिल्म कला कौशल दिखाई देती है. यह निर्देशक की बिना समझौते वाली फिल्म है। उन्होंने दिल से यह फिल्म बनाई है। उन्होंने कहा, यह व्यवसायिक फिल्म कौशल नहीं है, यह राघवन की फिल्म है। हर निर्देशक पूरी ईमानदारी से अपनी फिल्म बनाता है, लेकिन कुछ न कुछ रह ही जाता है।

फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ वरुण धवन, विनय पाठक, हुमा कुरैशी यामी गौतम और राधिका आप्टे नजर आएंगे। नवाजुद्दीन ने कहा कि वह अपनी अब तक की उपलब्धियों से खुश हैं। उन्होंने कहा, सभी चीजों का अपना समय होता है और वे समय पर ही होती हैं। मेरी ख्वाहिश काफी पहले ही पहचान हासिल करने की थी, लेकिन जिंदगी में अब तक जो कुछ भी मिला, उससे खुश हूं। एक अभिनेता के तौर पर मैं संतुष्ट हूं। फिल्म बड़ी हो या छोटी, मुझे अपने प्रदर्शन से संतुष्टि होनी चाहिए।