एक साथ रिलीज हुई हनी सिंह और बादशाह के गाने, जानें इस बार किसने मारी बाजी
Advertisement

एक साथ रिलीज हुई हनी सिंह और बादशाह के गाने, जानें इस बार किसने मारी बाजी

इस समय बादशाह के 'पटोला' गाने को 23,951,206 बार देखा जा चुका है.

लोगों को हनी सिंह से ज्यादा बादशाह के गाने पसंद आ रहे हैं.

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर हनी सिंह के नए गाने बारी-बारी से धूम मचा रहे हैं. फिल्म 'लवरात्रि' से लेकर 'उर्वशी' और 'बिलेनियर' तक के गानों से हनी सिंह इंटरनेट पर छा चुके हैं, लेकिन इसी बीच बादशाह के एक गाने हनी सिंह पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. बता दें, इसी महीने 3 अक्टूबर को हनी सिंह के 'बिलेनियर' और बादशाह के 'पटोला' गाने को यूट्यूब पर एक साथ रिलीज किया गया. पहले दिन तो हनी सिंह का ही बोलबाला रहा, लेकिन देखते ही देखते बादशाह के 'पटोला' ने हनी सिंह के 'बिलेनियर' को व्यूज के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया.

हनी सिंह पर भारी पड़े बादशाह
जी हां, इस समय बादशाह के 'पटोला' गाने को 23,951,206 बार देखा जा चुका है, जबकि हनी सिंह के 'बिलेनियर' को अब तक कुल 17,608,464 व्यूज ही मिल पाएं हैं. इस हिसाब से हम यह कह सकते हैं कि लोगों को हनी सिंह से ज्यादा बादशाह के गाने पसंद आ रहे हैं. इससे पहले बुधवार को जब हनी सिंह और बादशाह, दोनों के ये गाने एक साथ रिलीज हुए थे, तो उस वक्त यूट्यूब पर हनी सिंह के 'बिलेनियर' ने बादशाह के 'पटोला' को ट्रेंडिंग में पीछे छोड़ दिया था. 

रिलीज के दिन यूट्यूब पर हनी सिंह का 'बिलेनियर' नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा था, जबकि बादशाह का 'पटोला' नंबर दो पर बना हुआ था. लेकिन अब कहानी पूरी तरह से पलट चुकी है. बता दें, हनी सिंह का नया सॉन्ग 'बिलेनियर' बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की नई फिल्म 'बाजार' का है. वहीं बादशाह का नया गाना 'पटोला' अर्जुन कपूर की नई फिल्‍म 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड' का है. 'पटोला' सिंगर-एक्‍टर दिलजीत दोसांझ का गाना है, जिसमें बादशाह ने रैप किया था. यह गाना साल 2013 में रिलीज किया गया था. फिल्‍म 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड में इस गाने को फिर से रीक्रिएट किया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news