Badshah ने 'बचपन का प्यार' गाने वाले बच्चे Sahdev के साथ फोटो की शेयर, जल्द करेंगे बड़ा ऐलान

'बचपन का प्यार' गाने से रातों-रात फेमस हुए सहदेव (Sahdev) की अब लॉटरी लगने वाली है. बादशाह (Badshah) ने अपने इंस्टग्राम पर बच्चे के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो पर दिए कैप्शन को देखकर यही लग रहा है कि जल्द ही कुछ बड़ा आने वाला है. 

Badshah ने 'बचपन का प्यार' गाने वाले बच्चे Sahdev के साथ फोटो की शेयर, जल्द करेंगे बड़ा ऐलान
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बेहद क्यूट अंदाज में 'बचपन का प्यार' गाने वाला बच्चा तो आपको याद है ना? यह बच्चा जल्द ही मशहूर रैपर बादशाह के साथ नजर आने वाला है. खबरें थी कि बादशाह ने  'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' (Jane Meri Janeman Bachpan Ka Pyar) से मशहूर हुए सहदेव (Sahdev) को मिलने के लिए बुलाया था. अब बादशाह ने सहदेव के साथ एक फोटो शेयर की है. 

बादशाह सहदेव करेंगे कुछ बड़ा

बादशाह ने सहदेव के साथ एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में सहदेव (Sahdev) का अंदाज काफी बदला हुआ दिख रहा है और वो काफी कूल दिख रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए बादशाह ने कैप्शन में लिखा,'बचपन का प्यार, जल्द आ रहा है.' बादशाह के इस कैप्शन से तो यही समझ आ रहा है कि वो इस गाने को रिक्रिएट करके जल्द रिलीज करेंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

 

दो साल पुराना है वीडियो

आपको बता दें, सहदेव (Sahdev) का एक वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था,  जिसमें वो टीचर के सामने 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' गाता नजर आ रहे हैं. जब इस बच्चे के बारे में खोजा गया तो पता चला सहदेव छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है. बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है.

लोगों को पसंद आ रहा अंदाज

दरअसल 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' का वीडियो और इस पर वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अभी तक आम लोगों के साथ ही साथ कई सितारे भी इस गाने पर अपने रील्स शेयर कर चुके हैं. इस वीडियो में सहदेव का मासूम अंदाज लोगों को खूब भाया.  

यह भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी को बोला चालाक लोमड़ी! राहुल वैद्य को कहा लकड़बग्घा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.