मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहीं 'बाहुबली' की ये हसीना, PHOTOS देख थम जाएंगी निगाहें!
Advertisement

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहीं 'बाहुबली' की ये हसीना, PHOTOS देख थम जाएंगी निगाहें!

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. तमन्ना ने कैमरे के सामने अपने हुस्न का जमकर जलवा बिखेरा है.

 

तमन्ना भाटिया

नई दिल्ली: 'बाहुबली' (Bahubali) फिल्म की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने वेकेशन के कुछ वीडियोज शेयर किए थे जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुए. अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका कातिलाना लुक देखते ही बन रहा है.

  1. मालदीव में वेकेशन मना रहीं तमन्ना
  2. किलर लुक से उड़ा दिए फैंस के होश
  3. इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

बिकिनी फोटोज ने मचाया धमाल

तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रही हैं. फोटोज में तमन्ना पिंक बिकिनी टॉप में नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने फ्लोरल शॉर्ट्स पहन रखा है.

ऐसे कम्प्लीट किया हॉट लुक

तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने गले में चोकर और ईयररिंग्स पहन रखे हैं जो उनके बिकिनी लुक को कम्प्लीट कर रहे हैं. फोटो के बैकग्राउंट में समंदर का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है जहां पर उन्होंने फोटोशूट करवाया है. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए हैं जिसे देखने वाले मदहोश हो रहे हैं. 

चर्चा में रहा तमन्ना का ये वीडियो

इससे पहले तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने इंस्टा स्टोरी पर मालदीव वेकेशन से एक वीडियो पोस्ट शेयर किया जो काफी चर्चा में रहा. वीडियो में तमन्ना पिंक कलर की बिकिनी में नजर आईं. वह बिकिनी के साथ फ्लोरल रोब पहने हुए दिखीं. उनके इस वीडियो ने इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया था. 

तमन्ना भाटिया की फिल्में 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तमन्ना (Tamannaah Bhatia) अपनी नई फिल्म 'बबली बाउंसर' को लेकर चर्चा में हैं जिसकी हाल ही में शूटिंग शुरू हुई है. तमन्ना ने फिल्म के पहले शेड्यूल का शूट पूरा भी कर लिया है. इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर कर रहे हैं. बताते चलें कि तमन्ना ने 'बाहुबली' में अवंतिका का रोल निभाया था जिसमें उनके काम को बहुत पसंद किया है. वह बॉलीवुड के साथ साउथ सिनेमा में काफी एक्टिव हैं. हिंदी फिल्मों में आने से पहले तमन्ना कई साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:  आमिर खान ने The Kashmir Files पर दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news