'बाहुबली' की इस हसीना ने मालदीव से शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, इंटरनेट पर मच गया तहलका
Advertisement

'बाहुबली' की इस हसीना ने मालदीव से शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, इंटरनेट पर मच गया तहलका

'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर जमकर तहलका मचा रहा है. तमन्ना की कातिलाना अदाएं देखकर फैंस से पसीने छूट गए हैं.

तमन्ना भाटिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. इन दिनों वह मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने वेकेशन से कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. लेकिन एक वीडियो में तमन्ना हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं. 

  1. मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहीं तमन्ना
  2. इंटरनेट पर वायरल हुआ तमन्ना का वीडियो
  3. कातिलाना अंदाज देख फैंस के उड़े होश

पिंक बिकिनी में मचा दिया बवाल

तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने इंस्टा स्टोरी पर मालदीव वेकेशन के कई सारे वीडियो पोस्ट किए हैं जो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद हॉट और बोल्ड लग रही हैं. टू पीस बिकिनी के साथ तमन्ना ने फ्लोरल रोब पहना है जो उनके लुक कम्प्लीट कर रहा है.

हॉट लुक देख बढ़ीं फैंस की धड़कनें

तमन्ना (Tamannaah Bhatia) के इन वीडियोज और फोटोज को इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है जिन्हें देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई है. कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ की जा रही है. कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो उनकी कातिलाना अदाओं पर फिदा हो गया है. इससे पहले तमन्ना ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह मालदीव में आईसक्रीम वाली साइकिल चलाती हुई नजर आईं.

इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं तमन्ना

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तमन्ना (Tamannaah Bhatia) अपनी नई फिल्म 'बबली बाउंसर' को लेकर चर्चा में हैं जिसकी हाल ही में शूटिंग शुरू हुई है. तमन्ना ने फिल्म के पहले शेड्यूल का शूट कंप्लीट भी कर लिया है. इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर कर रहे हैं. बताते चलें कि तमन्ना ने 'बाहुबली' में अवंतिका का रोल निभाया था जिसमें उनके काम को बहुत पसंद किया है. वह बॉलीवुड के साथ साउथ सिनेमा में काफी एक्टिव हैं. हिंदी फिल्मों में आने से पहले तमन्ना कई साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:  'द कश्मीर फाइल्स' के मेकर्स ने ढूंढ निकाला ऐसा रास्ता, फिल्म की कमाई में होगा और इजाफा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news