close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बालिका बधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने फांसी लगाकर जान दी

टीवी सीरियल बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रत्युषा बनर्जी ने फांसी लगा कर खुदकुशी की आत्महत्या की है। प्रत्युषा को उनके कांदीवली के घर से गंभीर हालत में कोकिलाबेन अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। 24 साल प्रत्युषा जमशेदपुर की रहने वाली थीं। फिलहाल प्रत्युषा की आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। प्रत्युषा रियलिटी शो बिग बॉस-7 में भी नजर आईं। 

बालिका बधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने फांसी लगाकर जान दी

नई दिल्ली: टीवी सीरियल बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रत्युषा बनर्जी ने फांसी लगा कर खुदकुशी की आत्महत्या की है। प्रत्युषा को उनके कांदीवली के घर से गंभीर हालत में कोकिलाबेन अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। 24 साल प्रत्युषा जमशेदपुर की रहने वाली थीं। फिलहाल प्रत्युषा की आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। प्रत्युषा रियलिटी शो बिग बॉस-7 में भी नजर आईं। 

एजाज खान ने सुसाइड को बताया प्लान्ड मर्डर 

प्रत्युषा के दोस्त एजाज खान का कहना है कि प्रत्युषा बहुत स्ट्रांग थी। वह आत्महत्या नहीं कर सकती है। एजाज ने मीडिया से कहा कि यह सुसाइड नहीं मर्डर है। प्रत्युषा के होट सूखे हुए थे और चोट के निशान भी थे।  गौरतलब है कि प्रत्युषा ने हाल ही में तीन पुलिसवालों समेत आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।  प्रत्युषा ने इन लोगों पर घर में जबरन घुसने का आरोप लगाया था। बताया जा रहा है कि प्रत्युषा पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहीं थी।