बल्लभगढ़ लव जेहाद पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोलीं- ‘जेहादियों को फांसी दो’

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में बेहद सक्रिय रहीं मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब हरियाणा की बेटी निकिता के लिए न्याय की मांग की है.

बल्लभगढ़ लव जेहाद पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोलीं- ‘जेहादियों को फांसी दो’
अभिनेत्री कंगना रनौत (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: फरीदाबाद (Faridabad) से सटे बल्लभगढ़ (Ballabgarh) में लव जेहाद (love jihad) की नाकाम कोशिश की शिकार हुई हरियाणा की बेटी के इंसाफ के लिए हर तरफ से आवाज उठ रही है. इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी आरोपियों को कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है. कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए निकिता (Nikita) के साथ बर्बरता करने वालों को जेहादी बताया है.

यह भी पढ़ें: निकिता कांड से गुस्से में देश: बस एक ही सवाल, आखिर हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा कब तक?

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में बेहद सक्रिय रहीं मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने हरियाणा की बेटी निकिता के लिए न्याय की मांग की है. कंगना ने बेहद आक्रामक अंदाज में ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘फ्रांस में जो हुआ उससे पूरी दुनिया हैरान है फिर भी इन जेहादियों को कानून व्यवस्था का कोई डर नहीं है. एक हिंदू छात्रा को उसके कॉलेज के बाहर दिन के उजाले में गोली मार दी जाती है क्योंकि उसने इस्लाम कबूल करने से इनकार कर दिया था. तत्काल कार्रवाई की जरूरत है.’ कंगना ने #weWantEncounterOfTaufeeq लिखा है.

 

क्या है मामला?
हरियाणा (Haryana) के बल्लभगढ़ (Ballabhgarh) में परीक्षा देकर लौट रही छात्रा निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. फरीदाबाद पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसीफ सहित दूसरे आरोपी रेहान को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि तौसीफ निकिता पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था. मृतक छात्रा निकिता के पिता का दावा है कि आरोपी की मां भी पिछले दो साल से बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रही थी और वह कई दफा उनकी बेटी को फोन करके उसे धर्म परिवर्तन के लिए कहती थी, जिससे मेरी बेटी काफी परेशान होती थी. निकिता द्वारा इस्लाम कबूल न करने पर उसे मार दिया गया. लव जेहाद के इस जघन्य मामले से देश भर में आक्रोश है. हरियाणा सरकार पहले ही मामले की एसआईटी जांच कराने का आदेश दे चुकी है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.