अभिनेत्री पूजा भट्ट बास्केटबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया पर भड़कीं, कहा प्रतिभा दबा रहा संघ

 बास्केटबॉल 3 बीएल टूर्नामेंट में दिल्ली टीम की को ऑनर पूजा भट्ट बी.एफ़.आई (बास्केटबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया) से नाराज है. प्लेयर्स को भेजे गए प्रतिबंधित लेटर से जुड़े सवाल पूजा भट्ट पूछ रही हैं.

अभिनेत्री पूजा भट्ट बास्केटबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया पर भड़कीं, कहा प्रतिभा दबा रहा संघ
बास्केटबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया से नाराज हैं पूजा भट्ट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बास्केटबॉल 3 बीएल टूर्नामेंट में दिल्ली टीम की को ऑनर पूजा भट्ट बी.एफ़.आई (बास्केटबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया) से नाराज है. प्लेयर्स को भेजे गए प्रतिबंधित लेटर से जुड़े सवाल पूजा भट्ट पूछ रही हैं. बास्केटबॉल को भारत में बेहतरीन और मोस्ट फेवरेट सपोर्ट बनाने की तैयारी में पूजा भट्ट जुटी हुई है लेकिन बी.एफ़.आई के रवैया से न सिर्फ परेशान है बल्कि गुस्से में भी.

फेडरेशन खिलाड़ियों की प्रतिभा पर लगाम लगा रहा है 
हाल ही में हुई मुंबई में दिल्ली 3बीएल बास्केटबॉल लीग की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूजा भट्ट ने बी.एफ़.आई से अपनी नाराज़गी जताई है. क्योकि बी.एफ़.आई के नए नियमों के अंतर्गत एक प्लेयर एक ही टूर्नामेंट खेल सकता है. ऐसे में पूजा का कहना है कि यह प्लेयर्स के लिए रोड-ब्लॉकिंग का काम कर रहा है. बास्केटबॉल में 3X3 और 5X5 दो टूर्नामेंट्स होते है. ऐसे में आप डेसेर्विंग प्लेयर्स को कैसे रोक सकते है? 

ये भी पढ़ें : सड़क 2 से बड़े पर्दे पर वापसी करेगी ये सुपरस्टार, फैन्स के लिए है अच्छी खबर

बास्केटबॉल को सपोर्ट की जरूरत 
पूजा ने बताया की हमे फुट-फॉलिंग के लिए भी काफी प्लानिंग और काफ़ी मेहनत करनी पड़ी थी. ऐसे में बी.एफ़.आई का ऐसा रवैया काफी तकलीफ दायक है. उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से भी अपील की "कि जितना सपोर्ट आप क्रिकेट या दूसरे किसी भी स्पोर्ट्स को करते है उसी प्रकार बास्केटबॉल को भी आपके सपोर्ट की काफी ज्यादा ज़रूरत है. यह हमारे देश के स्पोर्ट्स फैमिली में नया मेंबर है जिससे लोगो के साथ मीडिया की भी ज़रूरत है. मेरा इस प्रेस कांफ्रेंस करने का मुख्या उद्देश्य भी यही था कि मेरी आवाज़ बी.एफ़.आई तक पहुंचे और वो हमारा रास्ता रोकने की जगह हमारे लिए नए रास्ते खोलने में हमारी मदद करे."