हो जाएं तैयार! बस कुछ ही समय में अजय देवगन मचाने वाले हैं धमाल

हाल ही में अजय देवगन ने कहा था कि उन्हें अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी' के लिए शूटिंग की तैयारी करते वक्त शानदार मराठी इतिहास के बारे में काफी कुछ जानने को मिला है.

हो जाएं तैयार! बस कुछ ही समय में अजय देवगन मचाने वाले हैं धमाल
अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली है. वहीं, इस फिल्म का ट्रेलर आज (19 नवंबर) रिलीज होने वाला है. लोगों को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी दिनों से था, जो आज खत्म होने वाली है. 

वहीं, हाल ही में अजय देवगन ने कहा था कि उन्हें अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी' के लिए शूटिंग की तैयारी करते वक्त शानदार मराठी इतिहास के बारे में काफी कुछ जानने को मिला है. उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए बताया था कि 'तानाजी' की तैयारी करते वक्त मैंने मराठा के शानदार इतिहास के बारे में काफी कुछ जानकारी हासिल की.  

VIDEO: हाथ में भगवा ध्वज लिए नजर आए अजय देवगन, रिलीज हुआ तानाजी का टीजर!

बता दें, 'तानाजी' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें अजय के साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल भी हैं. 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें