Ameesha Patel Video: अमीषा पटेल का नया वीडियो आया सामने, मिनटों में हुआ वायरल
Advertisement

Ameesha Patel Video: अमीषा पटेल का नया वीडियो आया सामने, मिनटों में हुआ वायरल

Ameesha Patel Bold Video: , पिछले कुछ समय से अमीषा पटेल कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं. हालांकि, इस बार वह अपनी बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बना रही हैं.

 

Ameesha Patel Video: अमीषा पटेल का नया वीडियो आया सामने, मिनटों में हुआ वायरल

Ameesha Patel Viral Video: एक वक्त था जब लोग अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के चेहरे की मासूमियत और सादगी पर फिदा थे. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित रहा करते थे. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं. हालांकि, इस बार वह अपनी बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बना रही हैं.

Ameesha Patel ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

अमीषा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके प्रोजेक्ट्स और लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक के फैंस के लिए दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस वीडियो में अमीषा पटेल हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं और 46 की उम्र में अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

एक्ट्रेस ने दी ये जानकारी

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमीषा पटेल अपने फैंस को बता रही हैं कि वो दिसंबर में उदयपुर में एक इवेंट में शिरकत करने के लिए जाने वाली हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उदयपुर उनकी फेवरेट जगहों में शामिल है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही फैंस उनसे मिलने की इच्छा भी जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. 

'गदर 2' में दिखेंगी अमीषा पटेल

गौरतलब है कि अमीषा कुछ समय से वह 'गदर 2' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से सनी देओल के साथ लीड रोल निभाती हुई नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news