#BeBollyGood: रमेश बाबू से बाजीराव तक, मुंबई पुलिस ने मजेदार अंदाज में दिए COVID सेफ्टी के MEME
X

#BeBollyGood: रमेश बाबू से बाजीराव तक, मुंबई पुलिस ने मजेदार अंदाज में दिए COVID सेफ्टी के MEME

#BeBollyGood: बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों का असर आम लोगों पर बहुत ज्यादा है, इसलिए अब मुंबई पुलिस ने कोविड सेफ्टी को लेकर मजेदार MEME शेयर किए हैं. 

#BeBollyGood: रमेश बाबू से बाजीराव तक, मुंबई पुलिस ने मजेदार अंदाज में दिए COVID सेफ्टी के MEME

नई दिल्ली: पूरे देश में इस समय कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus epidemic) के प्रकोप को झेल रहा है. इस महामारी से बुरी तरह प्रभावित शहरों में से एक मुंबई (Mumbai COVID Update) भी अब पहले से सुधार की हालत में है. लेकिन तब भी प्रशासन अभी लोगों को कोविड सेफ्टी को लेकर लगातार हिदायतें दे रहा है. साथ ही लॉकडाउन की जरूरत को भी समझाने में जुटा है. ऐसे में जब हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों का असर आम लोगों पर बहुत ज्यादा है, इसलिए अब मुंबई पुलिस ने कोविड सेफ्टी को लेकर मजेदार MEME शेयर किए हैं. जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

 

 

 

 

 

 

 

 

ऐसे-ऐसे हैं MEME 

यहां एक ट्वीट में कहा गया- चीते की चाल, बाज की नजर और वायरस के फैलने पर शक नहीं करते. वहीं एक अन्य ट्वीट में लिखा है- एक छोटे से मास्क की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू? इसके अलावा मराठी में भी ट्वीट नजर आ रहे हैं. जिनमें से एक में कहा गया- मेरे हाथ में सैनिटाइजर है, राज… वजह, सैनिटाइजर किया तो डरना क्या.

 

 

इतने मिले केस 

मालूम हो कि बीते दिन शहर में मिले संक्रमित मामलों के साथ मरीजों की संख्या बढ़कर 6,95,080 हो गई है और कुल 14,522 लोगों की मौत हो चुकी है. बीएमसी के डेटा के मुताबिक शहर में एक्टिव केस 29,103 हैं. देश की आर्थिक राजधानी में पिछले चौबीस घंटे में 1,766 लोग संक्रमण से ठीक हैं और अब तक 6,49,389 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: 'कांटा लगा' गर्ल Shefali Jariwala के बिकिनी लुक ने स्विमिंग पूल में लगाई आग, SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news