close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बार्बी' की वजह से मुसीबत में फंसी सनी लियोनी की फिल्म, मिला कोर्ट का नोटिस

न्यायमूर्ति राजीव सहाय की एक एकल न्यायाधीश बेंच ने खिलौना कंपनी और फिल्म मेकर्स दोनों पक्षों को शांति से मामला सुलझाने की सलाह दी है.

'बार्बी' की वजह से मुसीबत में फंसी सनी लियोनी की फिल्म, मिला कोर्ट का नोटिस
बार्बी डॉल के निर्माता ने याचिका की दर्ज. (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म 'तेरा इंतजार' कुछ मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स को दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा नोटिस भेजा गया है. बता दें, कुछ दिन पहले फिल्म के एक गाने को रिलीज किया गया था. इस गाने में 'बार्बी' शब्द का इस्तेमाल किया गया था और इसके लिए मैटल इंक से इजाजत भी नहीं ली गई थी. मैटल इंक ट्रेडमार्क बार्बी डॉल के निर्माता हैं और उनका कहना है बार्बी उनका ट्रेडमार्क है और इसलिए इसे गाने में हटाया जाना चाहिए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यायमूर्ति राजीव सहाय की एक एकल न्यायाधीश बेंच ने खिलौना कंपनी और फिल्म मेकर्स दोनों पक्षों को शांति से मामला सुलझाने की सलाह दी है. इसके साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा है कि इस याचिका को नोटिस स्टेज में माना जा सकता है. याचिकाकर्ता का कहना है कि इस गाने से बार्बी शब्द को हटाया जाना चाहिए क्योंकि यह उनका ट्रेडमार्क है और अगर मेकर्स ऐसा नहीं करते तो उन्हें इसका खामियाजा चुकाना पड़ेगा. 

बता दें, याचिकाकर्ता का कहना है कि सनी को अडल्ट फिल्म्स के लिए जाना जाता है और इसलिए यह गाना बच्चों के लिए ठीक नहीं है. उनका कहना है कि इससे बार्बी की छवि पर गलत असर पड़ेगा. मामले पर न्यायमूर्ती राजीव का कहना है कि अगर सेंसर बोर्ड ने फिल्म को इस गाने में बार्बी शब्द के साथ सर्टिफिकेट दिया तो फिर फिल्म पर अंतिम फैसला अदालत का होगा. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म के गाने, पोस्टर आर ट्रेलर को रिलीज किया जा चुका है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें