...तो इस वजह से अर्जुन रामपाल को पसंद है गणेश चतुर्थी का त्योहार

अभिनेता ने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि यह नेटवर्क त्योहार के उत्साह को नए स्तर पर ले गया है और एक नई कार प्रतिभागियों के उत्साह को और भी बढ़ाएगी. 

...तो इस वजह से अर्जुन रामपाल को पसंद है गणेश चतुर्थी का त्योहार
8 सितंबर को रिलीज होगी अर्जुन की फिल्म 'डेडी' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन रामपाल को गणेश चतुर्थी के रंगीन उत्सव और त्यौहार के समय सजे हुए पंडालों ने हमेशा आकर्षित किया है. उन्होंने यह बात फिल्म 'डैडी' के प्रमोशन के दौरान कही. त्योहार के दौरान अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे अर्जुन ने यहां रेडियो सिटी के स्टूडियो में दिए अपने बयान में कहा, "गणेश चतुर्थी मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है. इस रंगीन त्योहार के दौरान लगाए जाने वाले पंडालों ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है." अर्जुन ने रेडियो द्वारा चलाए जा रहे अभियान 'बप्पा आएंगे गाड़ी लाएंगे' की भी सराहना की.

यह भी पढ़ें: 'प्रीतम विद्रोही' के फैन हुए अमिताभ बच्चन, भेजा हैंडरिटेन लेटर

इस अभियान का भव्य समापन 3 सितंबर को होगा. अभिनेता ने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि यह नेटवर्क त्योहार के उत्साह को नए स्तर पर ले गया है और एक नई कार प्रतिभागियों के उत्साह को और भी बढ़ाएगी. मैं सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देता हूं."

अर्जुन फिल्म 'डैडी' में अपने किरदार को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं. वह फिल्म में माफिया अरुण गवली का किरदार निभा रहे हैं, जबकि दक्षिण की अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश को उनकी पत्नी आशा गवली की भूमिका में नजर आएंगी. यह एक अपराध आधारित फिल्म है, जो अरुण गवली की सच्ची कहानी पर आधारित है. यह फिल्म 8 सितंबर को रिलीज होगी. कुंडलिनी एंटरटेंमेंट द्वारा प्रदर्शित फिल्म 'डैडी' में निशिकांत कामत, आनंद इंग्ले, श्रीकांत यादव, विजय सनप और अभिमन्यु अरुण भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.