Sushmita Sen की भाभी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, Hot Dress के कारण हुई थीं ट्रोल

दरअसल, कुछ दिनों पहले सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी चारु असोपा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें दोनों बेहद करीब नजर आ रहे थे.

Sushmita Sen की भाभी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, Hot Dress के कारण हुई थीं ट्रोल
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार उनकी भाभी टीवी ऐक्ट्रेस चारु असोपा सुर्खियों में हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी चारु असोपा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें दोनों बेहद करीब नजर आ रहे थे, जिसके बाद से लोगों ने सोशल मीडिया पर चारु को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on

यही नहीं, ट्रोलर्स से तंग आकर राजीव ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट से ये तस्वीरें डिलीट कर दी. इसके बाद चारु ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ रेड सीक्वेंस क्रॉप टॉप और पैंट में कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर दी और इन तस्वीरें को देख ऐसा लगा कि वह लोगों को जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए चारू ने लिखा, 'यह रेड सेक्वीन जैकेट मुझे बहुत पसंद है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on

हालांकि, चारू के इस रेड टॉप के लो नेकलाइन की वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश जरूर की, लेकिन इससे पहले ही चारु ने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी. चारू ने कहा, 'मेरे पास अच्छी बॉडी है, तो मैं फ्लॉन्ट करूंगी, यदि तुम्हारे पास है तो तुम भी दिखाओ.' इसके बाद कुछ लोग तो चारु के इस जवाब के कायल हो गए औऱ उन्होंने चारु की तारीफ भी की. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें