close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- 'नादान लड़की'

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी के पॉकेट में अभी कई फिल्में हैं. वह अपनी दो आगामी फिल्मों 'कारगिल गर्ल' आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक और हॉरर-कॉमेडी 'रूही अफज़ा' की शूटिंग कर रही हैं.

इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- 'नादान लड़की'
इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, जाह्नवी कपूर)

नई दिल्ली: एक समारोह में किताब उल्टी पकड़ने की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बुरी तरह से ट्रोल हो गईं. लेखक हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' के हिंदी संस्करण के विमोचन समारोह के चलते जाह्नवी दिल्ली आई हुई थीं और इस दौरान उन्होंने किताब उल्टी पकड़ रखी थी. इस पोज वाली उनकी तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर आईं, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#janhvikapoor today for a book launch in the capital #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ट्रोलरों ने जाह्नवी को 'नादान लड़की' कहा. वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी के पॉकेट में अभी कई फिल्में हैं. वह अपनी दो आगामी फिल्मों 'कारगिल गर्ल' आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक और हॉरर-कॉमेडी 'रूही अफज़ा' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा, जान्हवी के पास कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' भी है जिसमें भाई-बहन की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें, जाह्नवी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जाह्नवी ने इस इवेंट की भी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें