close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शूटिंग शुरू करने से पहले रिलीज हुआ सारा और सुशांत की 'केदारनाथ' का पोस्टर

दरअसल, इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

शूटिंग शुरू करने से पहले रिलीज हुआ सारा और सुशांत की 'केदारनाथ' का पोस्टर
अगले साल रिलीज होगी फिल्म. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग 5 सितंबर यानी आज से शुरू होने वाली है और इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस पोस्टर में आप बर्फ से ढके पहाड़, भोले शिवशंकर की मूर्ती और उनके बीच प्यार करने वाले दो प्रेमी कि छवी देख सकते हैं. बता दें कि इस फिल्म की कहानी केदारनाथ की यात्रा से जुड़ी हुई है. इस फिल्म में सारा और सुशांत लीड रोल में नजर आएंगे और दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए केदारनाथ में मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें: PICS: शूटिंग से पहले सारा और सुशांत ने किए 'केदारनाथ' के दर्शन

दरअसल, इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के इस पोस्टर को अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'कल से फिल्म की शूटिंग सुबह पांच बजे से शुरू हो जाएगी लेकिन इससे पहले फिल्म का पहला पोस्टर आपके सामने पेश कर रहे हैं'.

इस फिल्म को लेकर सारा के अलावा सुशांत और फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर को काफी उम्मीदें है. यह भले ही सारा की पहली फिल्म हो लेकिन अभिषेक अपनी इस फिल्म में किसी बात की कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. जब से यह कन्फर्म हुआ है की फिल्म में सारा डेब्यू करने जा रही है तब से लेकर फिल्म की शूटिंग तक सभी की निगाहे सारा पर टिकी हुई है. सुशांत से पहले सारा का नाम ही फिल्म के लिए कन्फर्म हुआ था. फिल्म की टैगलाइन है- 'लव इज ए पिलग्रिमेज'. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें