Akshay Kumar की को-स्टार Vaani ने कभी होटलों में संभाले हैं ऐसे काम, यूं बदल गई किस्मत
X

Akshay Kumar की को-स्टार Vaani ने कभी होटलों में संभाले हैं ऐसे काम, यूं बदल गई किस्मत

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की जिंदगी में यूं तो कई खास बातें हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं.

Akshay Kumar की को-स्टार Vaani ने कभी होटलों में संभाले हैं ऐसे काम, यूं बदल गई किस्मत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) में कमाल का काम किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर इस फिल्म के लिए वाणी (Vaani Kapoor) को जमकर तारीफें मिल रही हैं. वाणी 23 अगस्त को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्हें हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बनाने में अच्छा खासा वक्त लगा है और इससे पहले उन्होंने जमकर स्ट्रगल भी किया है.

वाणी की जिंदगी से जुड़े कुछ तथ्य
वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की जिंदगी में यूं तो कई खास बातें हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं. उनकी मां एक टीचर हैं और पिता एक फर्नीचर बिजनेसमैन. वाणी (Vaani Kapoor) के परिवार में फिल्मों से किसी का वास्ता नहीं रहा है और उन्होंने अपनी जगह खुद बनाई है. वाणी (Vaani Kapoor) की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने टूरिज्म की पढ़ाई की है.

होटल में कर चुकी हैं ये काम
कम लोग इस बात से वाकिफ हैं कि एक्ट्रेस ने कभी थिएटर भी नहीं किया है. बल्कि टूरिज्म की पढ़ाई करने के बाद वाणी (Vaani Kapoor) ने जयपुर के ओबेरॉय होटल में इंटर्नशिप की थी. इसके अलावा वह आईटीसी होटल में भी काम कर चुकी हैं. इंटर्नशिप के दौरान वाणी (Vaani Kapoor) वो सारे काम किया करती थीं जो किसी भी इंटर्न को करने होते हैं.

सुशांत के साथ थी पहली फिल्म
यानि एक्ट्रेस होटल में वो सभी छोटे-बड़े काम संभाला करती थीं जो अप्रेन्टिस के दौरान सिखाए जाते हैं. इसके बाद वाणी को एक मॉडलिंग एजेंसी के द्वारा हायर कर लिया गया और यहां से शुरू हुआ मनोरंजन जगत में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का सफर. डेब्यू की बात करें तो वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने अपनी पहली फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ की थी. फिल्म का नाम था 'शुद्ध देसी रोमांस' (Shuddh Desi Romance).

यह भी पढ़ें- क्या Nora Fatehi ने सिखाया Disha Patani को डांस? जानिए पूरी कहानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news