लंदन से वापस लौटते ही आइसोलेशन में भेजे गए Anoop Jalota, कहा 'मैं डरा हुआ हूं'

अनूप जलोटा (Anoop Jalota) लंदन से भारत आए थे, जिसके बाद उन्होंने मेडिकल केयर की निगरानी में रखा गया है.

लंदन से वापस लौटते ही आइसोलेशन में भेजे गए Anoop Jalota, कहा 'मैं डरा हुआ हूं'
फोटो में मास्क लगाए नजर आए अनूप जलोटा (फोटो साभारः ट्विटर, अनूप जलोटा)

नई दिल्ली: खतरनाक कोरोना वायरस (CoronaVirus) के कहर पूरी दुनिया में देखा जा सकता है. कोरोना वायरस का डर और कहर भारत में भी लगातार बढ़ता जा रहा है. इसके बढ़ते कहर को रोकने के लिए सरकार की ओर से विदेश से आ रहे संदिग्ध यात्रियों को आइसोलेशन में रखा जा रहा है. पूरी दुनिया इसके प्रकोप से जूझ रही है और इससे हॉलीवुड और बॉलीवुड भी अछूता नहीं है. इसमें भजन गायक अनूप जलोटा (Anoop Jalota) का नाम भी जुड़ गया है. अनूप जलोटा लंदन से भारत आए थे, जिसके बाद उन्होंने मेडिकल केयर की निगरानी में रखा गया है.

ट्वीट कर दी जानकारी
मंगलवार दोपहर भजन गायक अनूप जलोटा ने एक ट्वीट के जरिए खुद को मुंबई के एक होटल में आइसोलेट किए जाने की जानकारी दी थी. अनूप जलोटा कहा '60 की उम्र पार चुके लोगों की रोगों से लड़ने की क्षमता कम होती है. इसी वजह से मुझे भी निगरानी में रखा है. लेकिन मुझमें कोरोना संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है.' उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'मैं 60 साल से ज्यादा उम्र के पैसेंजर को बीएमसी की ओर से दिए जाने वाले मेडिकल केयर से डरा हुआ हूं. मुझे होटल मिराज लाया गया है, क्योंकि मैं लंदन से मुंबई आया था और डॉक्टर्स की टीम ने मुझे यहां भेज दिया हैं.'

66 साल के अनूप जलोटा ने कहा कि मैं उन पैसेंजर से को-ऑपरेट करने और कोरोना वायरस को आगे फैलने से रोकने की अपील करता हूं. उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो मास्क लगाए हुए हैं. उन्होंने ये ही पोस्ट फेसबुक पर भी शेयर किया है, जिस पर लोग कमेंट करके उनके लिए कामना कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.