बादशाह, रफ्तार और हनी सिंह को जबरदस्त टक्कर देने आ गया यह रैपर, देखें VIDEO

यह माना जा रहा है कि रैपर भालु रैप की दुनिया में एक अलग मुकाम बना सकता हैं.

बादशाह, रफ्तार और हनी सिंह को जबरदस्त टक्कर देने आ गया यह रैपर, देखें VIDEO
लाखों बार देखा जा चुका है रैपर भालू का नया पंजाबी सॉन्ग 'गल मन लइ' (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: रैपर भालू अपने नए पंजाबी सॉन्ग 'गल मन लइ' से बॉलीवुड और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में मौजूद चर्चित रैपर बादशाह, रफ्तार और हनी सिंह को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. भालू दुबई से आते हैं मगर दिल से पंजाबी है और यह उनके रैप में भी खूब झलकता है. यह माना जा रहा है कि रैपर भालु रैप की दुनिया में एक अलग मुकाम बना सकता हैं. 

वायरल हो रहा वीडियो
फिलहाल तो उनका 'गल मन लइ' रैप खूब वायरल हो रहा है, उसने टी सिरीज अपना पंजाबी पर रिलीज के बाद से ही धूम मचा दी है. रैपर भालू का यह गाना विजुअल फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल तौकिर भिंद्रे ने लिखा है जबकि अली मुस्तफा ने संगीत दिया है. टी-सीरीज द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 588,349 बार देखा जा चुका है. आप भी देखें रैपर भालू का यह गाना- 

वहीं 'गल मन लइ' रैप को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित भालु ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि 'गल मैन लइ' से मैंने आर्टिस्टिक शुरुआत की है. मैं अपनी इस नई यात्रा में तौकीर भिंडर और अली मुस्तफा को उनके योगदान के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. साथ ही अपने फैन्स और मेरे रैप को पसंद करने वाले सभी लोगों का आभारी हूं. मुझे उम्मीद है कि आगे भी वे मेरे रैप को पसंद करेंगे और सराहेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें