close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : देशभक्ति को समर्पित है 'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना, कंगना बोलीं- 'भारत ये रहना चाहिए'

 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के साथ ही फिल्म के Jukebox को भी आउॅट कर दिया गया है. 

Video : देशभक्ति को समर्पित है 'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना, कंगना बोलीं- 'भारत ये रहना चाहिए'
(फोटो साभार- @ManikarnikaFilm)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है और इसमें भी फिल्ममेकर्स को पीरियड ड्रामा फिल्में बनाना हमेशा से पसंद रहा है. इसी कड़ी में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी फैंस के लिए रानी लक्ष्मीबाई की कहानी लेकर आ रही हैं. 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के साथ ही फिल्म के Jukebox को भी आउॅट कर दिया गया है. फिल्म के दूसरे गाने के वीडियो को कुछ ही देर में लॉन्च किया जाने वाला है. 

कंगना रनौत के साथ फिल्म में नजर आ रही दूसरी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लॉन्च इवेंट की तस्वीरें शेयर की हैं. 

WATCH VIDEO: कंगना ने फिर जीता दिल, रिलीज हुआ 'मणिकर्णिका..' का पहला गाना 'विजयी भव'

वहीं जी म्यूजिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के Jukebox को रिलीज कर दिया है. फिल्म में टोटल 8 गाने हैं लेकिन वीडियो में अभी सिर्फ दो ही गाने शेयर किए गए हैं. 

बता दें कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बिग बजट फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' हिंदी और तेलगु भाषा में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी. फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें