Bharti singh का VIDEO VIRAL, गिरफ्तारी से 1 दिन पहले किया था पोस्ट

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian) ड्रग्स मामले में जेल में हैं. उन्हें और उनके पति हर्ष को एनसीबी (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया.

Bharti singh का VIDEO VIRAL, गिरफ्तारी से 1 दिन पहले किया था पोस्ट
फाइल फोटो
Play

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian) ड्रग्स मामले में जेल में हैं. उन्हें और उनके पति हर्ष को एनसीबी (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि इसके बाद ही भारती का एक वीडियो इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) पर ट्रेंड करने लगा और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

गिरफ्तारी से एक दिन पहले किया था पोस्ट
सोशल मीडिया पर भारती सिंह की एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. इस पोस्ट को उन्होंने गिरफ्तारी से एक दिन पहले इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया था. भारती ने इस पोस्ट के कैप्शन के जरिए बताया है कि उनका मूड रोमांटिक हो रहा है, इसलिए वह गाना सुन रही हैं.

समझांवा पर लिप्सिंग
वीडियो में भारती फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के गाने 'समझावां' पर लिप्सिंग कर रही हैं. वीडियो के साथ भारती ने कैप्शन लिखा- 'आज थोड़ा रोमांटिक मूड है क्या करूं चलो गाना ही सुन लेते हैं.' इसके साथ ही भारती ने हर्ट के साथ फनी इमोजी का इस्तेमाल किया था.

कई सेलेब्स तक पहुंच चुकी है आंच
बॉलीवु़ड में ड्रग्स की जांच के लपेटे में अब तक कई सिलेब्रिटीज़ के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) , रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आने का यह सिलसिला जारी है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.