WHAT!! कपिल शर्मा के शो में काम करने के लिए भारती ने किया पूरे 9 महीने का इंतजार?

कपिल शर्मा का यह शो इस 29 दिसंबर से टीवी पर शुरू होने जा रहा है

WHAT!! कपिल शर्मा के शो में काम करने के लिए भारती ने किया पूरे 9 महीने का इंतजार?
फोटो साभार: instagram@kapilsharma

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ने लोगों को घर-घर में हंसने का एक बड़ा कारण दिया था और शायद यही कारण है कि उनके शो का फैंस में बेसब्री से इंतजार था. लेकिन कपिल के इस शो के लिए सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि कॉमेडी की क्‍वीन कहलाने वाली भारती सिंह ने भी लंबे समय तक कपिल के इस शो का इंतजार किया है. कपिल का शो पिछले नवंबर तक प्रसारित हुआ था और उस दौरान कॉमेडियन भारती सिंह कपिल के इस शो में नजर आई थीं. अब, जब कपिल साल भर बाद अपना यह शो फिर से लेकर आ रहे हैं तो इस बार भी भारती कपिल के साथ मजेदार कॉमेडी की जुगलबंदी करते हुए नजर आएंगी.

कपिल शर्मा का यह शो इस 29 दिसंबर से टीवी पर शुरू होने जा रहा है. इस बार कपिल के साथ कॉमेडियन कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती के अलावा भारती सिंह और कृष्‍णा अभिषेक भी नजर आएंगे. ऐसे में न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार भारती का कहना है कि उन्होंने दोबारा कपिल के साथ काम करने के लिए तकरीबन 9 महीने तक इंतजार किया. शो में भारती, तितली यादव का किरदार निभाती नजर आएंगी. वह कॉमेडियन किकू शारदा (बच्चा यादव) की पत्नी के किरदार में होंगी, जिनके कुल 11 बच्चे हैं.

भारती ने अपने बयान में कहा, "मेरे लिए यह इंतजार दर्शकों के इंतजार से ज्यादा था, जब खबरें उड़नी शुरू हुईं (कि कपिल का शो बंद होने जा रहा है) तो मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता दुनिया क्या कह रही है, हम जानते हैं कि आप कैसे हो." भारती ने कहा, "मैंने उनसे कहा कि मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं और उन्होंने कहा, 'हां भारती, जब भी हम वापस आएंगे तो मैं निश्चित तौर पर तुम्हारे और कृष्‍णा के साथ काम करूंगा." ये बातचीत तकरीबन आठ-नौ महीने पहले हुई थी. उन्होंने धैर्यपूर्वक कपिल की वापसी का इंतजार किया. उन्होंने कहा, "अब इंतजार खत्म हो गया है और 29 दिसम्बर से शो का प्रसारण होगा."

PHOTOS: कपिल शर्मा के रिसेप्शन पार्टी में अपने-अपने परिवार के साथ नजर आए ये कॉमेडियन

बता दें कि कपिल ने जाते साल में 12 और 13 दिसंबर को मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में हिंदू और सिख रीति-रिवाज से शादी की. सोमवार को कपिल और गिन्नी ने ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. कपिल ने पिछले साल ही गिनी के लिए अपना प्‍यार जाहिर किया था.

इनपुट IANS से भी 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें