Zee Rozgar Samachar

भोजपुरी स्‍टार गार्गी पंडित और 'आवारा बलम' कल्‍लू ने लगाई पानी में आग

फिल्म ‘आवारा बलम’ में गार्गी पंडित के साथ अरविंद अकेला ‘कल्लू’, तनुश्री ,अवधेश मिश्रा, हीरा  यादव, देव सिंह, पप्पू यादव, समर्थ चतुर्वेदी, मातृ, अनूप अरोड़ा आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

भोजपुरी स्‍टार गार्गी पंडित और 'आवारा बलम' कल्‍लू ने लगाई पानी में आग

नई दिल्‍ली: भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की फिटनेस क्‍वीन गार्गी पंडित, भोजपूरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ मिलकर पानी की बूंदों में आग लगा रही हैं. चौंकिए मत, खबर भोजपुरी सिने जगत से आ रही है कि एक्‍ट्रेस गार्गी पंडित फिल्म ‘आवारा बलम’ के एक गाने, 'सोलह बरस...' में कल्‍लू के साथ काफी हॉट और सेंसेशनल लुक में नजर आने वाली हैं. फिल्‍म 'आवारा बलम' का ट्रेलर पहले ही लॉन्‍च हो चुका है. अब कल्‍लू और गार्गी का यह‍ गाना भी यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में गार्गी मिनी स्‍कर्ट में बे‍हद खूबसूरत लग रही हैं और एक्‍टर कल्‍लू के साथ पानी के फुव्‍वारों में मस्‍ती करती दिख रही हैं.

अपनी फिल्‍म के इस गाने पर बात करते हुए एक्‍ट्रेस गार्गी ने बताया कि गाना उनके दिल के काफी करीब है. इसकी कोरियोग्राफी भी कमाल की है. गार्गी ने कहा, 'जब मुझे इस गाने के बारे में बताया गया था, तब मैं थोड़ा नर्वस थी. लेकिन बाद में फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने मुझे इसके लिए मना लिया. फाइनली हमने इसे शूट किया और आज यह फिल्‍म के रिलीज होने से पहले भी लोगों को पसंद आ रही है. कल्‍लू काफी स्‍पोर्टिव अभिनेता हैं. इसलिए उनके साथ काम करना आसान हो जाता है. हमारी केमेस्‍ट्री इस गाने में भी खूब जमी है. गाने के शूट के दौरान हमने सेट पर जमकर मस्‍ती की और इसको लेकर मैं काफी खुश हूं. उम्‍मीद है फिल्‍म भी बड़ी हिट होगी.' आप भी देखें गार्गी और कल्‍लू के इस नए गाने की झलक इनके ट्रेलर में.

गौरतलब है कि  फिल्म ‘आवारा बलम’ में गार्गी पंडित के साथ अरविंद अकेला ‘कल्लू’, तनुश्री ,अवधेश मिश्रा, हीरा  यादव, देव सिंह, पप्पू यादव, समर्थ चतुर्वेदी, मातृ, अनूप अरोड़ा आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. ‘आवारा बलम’ की कथा-पटकथा चंदन उपाध्याय की ही है जबकि संवाद राजेश पांडे के हैं. गार्गी पंडित के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया की साल 2018  में गार्गी के आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मे रिलीज होने वाली है जिस को लेकर गार्गी बहुत उत्साहित हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.