VIDEO: भोजपुरिया अंदाज में कुछ यूं 'चनाजोर गरम' खिला रही हैं नेहाश्री
Advertisement

VIDEO: भोजपुरिया अंदाज में कुछ यूं 'चनाजोर गरम' खिला रही हैं नेहाश्री

नेहाश्री ने बताया कि 'चना जोर गरम' एक मनोरंजक फ़िल्म है. उन्होंने आगे बताया कि जब निर्देशक रितेश ठाकुर ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्हें यह इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस फ़िल्म को खुद ही प्रोड्यूस करने का फैसला कर लिया.

VIDEO: भोजपुरिया अंदाज में कुछ यूं 'चनाजोर गरम' खिला रही हैं नेहाश्री

नई दिल्‍ली: राजस्थानी क्वीन व भोजपुरी फिल्मों की सुपर स्टार अदाकारा नेहा श्री की बतौर निर्मात्री पहली फिल्‍म 'चनाजोर गरम' इसी शुक्रवार बिहार-झारखंड में रिलीज हो रही है. नेहा श्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले बानी व बीकाजी प्रेजेंट्स फिल्‍म 'चनाजोर गरम' के संगीतकार व निर्देशक रितेश ठाकुर हैं. ऐसे में इस फिल्‍म का टाइटल ट्रैक 'चना जोर गर्म' आज ही रिलीज किया गया है. गाने के बोल और इसका म्‍यूजिक काफी मजेदार हैं. बता दें कि इस फिल्‍म से बिहार के प्रसिद्द गायक बतौर हीरो भोजपुरिया पर्दे पर लांच हो रहे हैं.

फ़िल्म में वे संपेरे की भूमिका में हैं और उनके अपोजिट हैं एक्‍ट्रेस पूनम दुबे. पूनम इस फिल्‍म में एक इच्‍छाधारी नागिन का किरदार निभाते नजर आएंगी. 'चनाजोर गरम' में नेहा श्री के अपोजिट हैं एक्‍टर आदित्य ओझा. आप भी देखें फिल्‍म 'चना जोर गरम' का यह गाना.

नेहाश्री ने बताया कि 'चना जोर गरम' एक मनोरंजक फ़िल्म है. उन्होंने आगे बताया कि जब निर्देशक रितेश ठाकुर ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्हें यह इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस फ़िल्म को खुद ही प्रोड्यूस करने का फैसला कर लिया. अपने निर्देशक रितेश ठाकुर के काम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा वे एक हरफनमौला निर्देशक हैं जिन्हें संगीत, स्क्रिप्ट, कैमरे की बहुत ही अच्‍छी समझ है. यही वजह है कि एक भव्य फ़िल्म का निर्माण हो पाया.

निर्देशक रितेश ठाकुर ने रिलीज डेट फाइनल कर दी है. यह फिल्म 23 मार्च से बिहार और झारखण्ड के सभी सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित की जाएगी. आशा जताई जा रही है कि फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर सफलता का नया रिकॉर्ड स्थापित करेगी. नाग-नागिन की अनोखी कहानी से सजी फिल्म में प्रमोद प्रेमी, आदित्य ओझा, नेहाश्री, पूनम दूबे और आरके गोस्वमी मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news