आम्रपाली दुबे के डांस ने उड़ा दिया गर्दा, 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' फिल्म का ट्रेलर हुआ हिट
Advertisement

आम्रपाली दुबे के डांस ने उड़ा दिया गर्दा, 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' फिल्म का ट्रेलर हुआ हिट

फिल्म के एक गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने डांस का जबरदस्त तड़का लगाया है.

भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर डिजिटल प्लेटफार्म पर यह वायरल हो चुका है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ', आम्रपाली दुबे और सुभि शर्मा स्टारर फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इंटरनेट पर सुपरहिट हो गया है. यूट्यूब पर महज 48 घंटों के भीतर इस ट्रेलर को 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म के एक गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने डांस का जबरदस्त तड़का लगाया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म की कहानी एक गांव के लड़के की है जो रोजगार की तलाश में मुंबई शहर में जाता है और वहां उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है. इसके बाद शुरू होता है रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन. ट्रेलर में निरहुआ जबरदस्‍त एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें फिल्‍म का यह ट्रेलर...

'निरहुआ हिंदुस्तानी' सीरीज की यह तीसरी फिल्म है. निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म को प्रवेश लाल यादव ने प्रोड्यूस किया है और मंजुल ठाकुर ने इसके डायरेक्टर हैं. निरहुआ, आम्रपाली और सुभि के अलावा भोजपुरी फिल्म में कलाकार संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी और आशीष शेंद्रे दिखाई देंगे.

6 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह VIDEO

बता दें, हाल ही में मलेशिया में आयोजित किए गए 'चौथा अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2018' में इस साल बेस्ट एक्टर का खिताब जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' को मिला और आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस का क्रिटिक अवॉर्ड मिला. गौरतलब है कि निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म 'बॉर्डर' की सफलता के बाद अब निरहुआ एक और देशभक्ति फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. गौरतलब है कि ईद के मौके पर रिलीज हुई निरहुआ की भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' हिट हो चुकी है और पूरे देशभर में छा चुकी है, लोगों को इस फिल्म की कहानी इतनी पसंद आ रही है कि अब भी कई जगहों पर यह फिल्म हाउसफुल है.

भोजपुरी सिनेमा की और भी खबरें पढ़ें

Trending news