खेसारीलाल यादव के गाने पर इस लड़की का डांस मचा रहा धमाल, वायरल हो रहा VIDEO

शिवानी ठाकुर पहले भी कई भोजपुरी गानों पर डांस कर चुकी हैं.

खेसारीलाल यादव के गाने पर इस लड़की का डांस मचा रहा धमाल, वायरल हो रहा VIDEO
इस वीडियो को 10 सितंबर 2018 को अपलोड किया गया था (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सिंगर और एक्टर खेसारीलाल यादव के वीडियो लोगों के बेहद पसंद आते हैं. खेसारीलाल हमेशा भोजपुरी गानों के जरिए अपने फैन्स का दिल जीता है. इसी क्रम में खेसारीलाल का एक गाना 'काहे खेसरिया के भूल गेइलू' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ, और रिलीज से लेकर अब तक इस गाने की लोकप्रियता बरकरार है. 

युवाओं में बढ़ा इस गाने का क्रेज
इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे shivani thakur नाम के एक यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की जिसका नाम शिवानी ठाकुर बताया जा रहा है, उन्होंने 'काहे खेसरिया के भूल गेइलू' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

3 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
वैसे, शिवानी पहले भी कई भोजपुरी गानों पर डांस कर चुकी हैं. इस वीडियो को अब तक 301,348 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को 10 सितंबर 2018 को अपलोड किया गया था. गौरतलब है कि भोजपुरी गानों पर शिवानी का डांस यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है और यही वजह है कि लोगों ने शिवानी से हिंदी गानों पर भी डांस करने की फरमाइश कर डाली है. बदले में शिवानी ने भी अपने व्यूवर्स से हिंदी गाने का नाम पूछा है, जिस पर वह डांस करेंगी.

इस वीडियो में शिवानी को शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस 3.59 मिनट के शॉर्ट वीडियो में परफॉर्म कर शिवानी ने 'काहे खेसरिया के भूल गेइलू' पर डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें