close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है खेसारीलाल यादव का यह भोजपुरी VIDEO

Zee Music Bhojpuri द्वारा पिछले साल दिसंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 13,962,885 बार देखा जा चुका है.

1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है खेसारीलाल यादव का यह भोजपुरी VIDEO
सब्सिडी के रूप में यूपी सरकार से ‘दबंग सरकार’ को 61.30 लाख रुपये मिले हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव का इन दिनों इंडस्‍ट्री में सर चढ़कर बोल रहा है, इसलिए तो उनकी फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा मचाती है. इन दिनों खोसारीलाल की फिल्म 'दबंग सरकार' का एक गाना 'जवानी तोहर झल झल झलके' इंटरनेट पर छाया हुआ है. Zee Music Bhojpuri द्वारा पिछले साल दिसंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 13,962,885 बार देखा जा चुका है.

‘दबंग सरकार’ को यूपी सरकार से मिले 61.30 लाख
बता दें, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार की ओर से उनकी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को सबसे अधिक सब्सिडी मिली है. ‘दबंग सरकार’ को 61.30 लाख रुपये मिले हैं. इस फिल्‍म का निर्माण सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले किया गया था, जिसके निर्देशक योगेश राज मिश्रा हैं. इस फिल्‍म की पूरी शूटिंग लखनऊ में हुई थी, जहां सेट पर खेसारीलाल यादव घायल भी हो गए थे. ‘दबंग सरकार’ की  फिल्‍म की सराहना ऑल ओवर इंडिया में हुई थी. इसमें यूपी के स्‍थानीय कलाकारों को काम करने मौका खूब  मिला, जिस वजह से यूपी सरकार ने भोजपुरी फिल्‍मों को मिलने वाली सब्सिडी का सबसे बड़ा हिस्‍सा ‘दबंग सरकार’ को देने का फैसला किया. वहीं, बॉलीवुड में सबसे अधिक सब्सिडी 1.15 करोड राजकुमार राव और कृति खरबंदा की फिल्‍म 'शादी में जरूर आना’ को मिली है.   

इसको लेकर निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने खुशी का इजहार किया. साथ ही उन्‍होंने फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को सब्सिडी देने के लिए यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि किसी भी फिल्‍म को अगर सरकार से सपोर्ट मिलता है, तो इससे फिल्‍म मेकर प्रोत्‍साहित होते हैं. इससे राज्‍य में फिल्‍म व कला का विकास खूब होता है. यूपी सरकार के हम शुक्रगुजार हैं कि उन्‍होंने हमारी फिल्‍मों को और यूपी के कलाकारों की मेहनत का सम्‍मान किया. हमारी फिल्‍म में ज्‍यादातर कलाकार यूपी से ही थी. उन्‍होंने खेसारीलाल यादव को लेकर कहा कि वे सही मायनों में इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार हैं. हम जल्‍द ही उनके साथ फिल्‍म 'बबुआ बवाली' भी लेकर आ रहे हैं, जिसको हम यूपी के लोकेशन में ही शूट करने का मन बना रहे हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें