वायरल हुआ दिनेशलाल यादव का 5 साल पुराना VIDEO, बिलकुल पहचान में नहीं आ रहे 'निरहुआ'
Advertisement

वायरल हुआ दिनेशलाल यादव का 5 साल पुराना VIDEO, बिलकुल पहचान में नहीं आ रहे 'निरहुआ'

निरहुआ इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में निरहुआ भी चुनावी मैदान में हैं और बीजेपी की तरफ से उन्हें यूपी के आजमगढ़ से उम्मीदवार बनाया गया है. इस सीट पर निरहुआ का मुकाबला यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव से होने वाला है.

68 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' के फिल्‍मी अंदाज से लेकर उनके गानों तक का हर कोई दीवाना है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. शायद यही कारण है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी निरहुआ काफी फेमस हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, हालांकि निरहुआ का यह वीडियो काफी पुराना है, जिसमें वह पहचान में ही नहीं आ रहे हैं. निरहुआ का यह गाना 'झुमका मांगली ना ली आईल' साल 2014 को रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 68 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं निरहुआ
बता दें, निरहुआ इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में निरहुआ भी चुनावी मैदान में हैं और बीजेपी की तरफ से उन्हें यूपी के आजमगढ़ से उम्मीदवार बनाया गया है. इस सीट पर निरहुआ का मुकाबला यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव से होने वाला है. अब तक अपनी फिल्मी करियर में निरहुआ ने खूब नाम कमाया है और अब वह राजनीतिक गलियारों में भी अपनी पहचान बनाने निकल पड़े हैं.

Zee Hindi Digital के साथ खास बातचीत में निरहुआ ने आजमगढ़ सीट पर चर्चा करते हुए बताया, 'अखिलेश सिंह हमारे बड़े भाई हैं, साथ ही एक बड़े नेता भी हैं, लेकिन आजमगढ़ में वह सिर्फ अपने नीतियों के कारण हारेंगे. मेरे लिए तो पूरा आजमगढ़ ही मेरा है, चाहे वह हिंदू हो या मुस्लमान हो, चाहे वो कोई दलित हो या पिछड़ा हो कोई भी हो, सारे मेरे साथ हैं. पूरा आजमगढ़ कह रहा है कि भइया हमें सिर्फ आप ही चाहिए. सच के साथ जो हैं, उसके साथ सभी हैं. अगर मैं गलत राह पर होता तो मेरे साथ कोई नहीं होता.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news