close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निरहुआ के VIDEO ने फिर इंटरनेट पर मचाया धूम, लाखों बार देखा गया यह भोजपुरी गाना

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा 29 अगस्त को यूट्यूब पर अपलोड किए गए भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' का एक गाना 'जवनिया भइल उड़नबाज' इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है.

निरहुआ के VIDEO ने फिर इंटरनेट पर मचाया धूम, लाखों बार देखा गया यह भोजपुरी गाना
24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: दिनेशलाल यादव निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं, जिन्होंने शुरुआत तो अपनी आवाज से की थी, लेकिन अब भोजपुरी फिल्मों में वह अपने अभिनय से धमाल मचा रहे हैं. निरहुआ के गाने या फिल्म के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. इसी क्रम में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा 29 अगस्त को यूट्यूब पर अपलोड किए गए भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' का एक गाना 'जवनिया भइल उड़नबाज' इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है. इस वीडियो को अब तक 2,464,617 बार देखा जा चुका है. इस गाने में निरहुआ यामिनी सिंह के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

फिल्म 'निरहुआ द लीडर' में आएंगे नजर
बता दें, निरहुआ अपनी आने वाली फिल्म 'निरहुआ द लीडर' में नेता की भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म में दिनेश के विपरीत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे होंगी. फिल्म के निर्देशक वाई जितेंद्र ने बताया कि ओमांस फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनने वाली 'निरहुआ द लीडर' का म्यूजिकल मुहूर्त हाल ही में संपन्न हुआ है. हिंदी और तेलुगू फिल्मों का निर्देशन कर चुके वाई जितेंद्र ने कहा कि फिल्म की शूटिंग 26 अगस्त से आजमगढ़ और नेपाल में शुरू होगी, जबकि इसे दिसम्बर 2019 में रिलीज किए जाने की संभावना है. 

फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा और गीतकार कवि प्यारे लाल यादव हैं. फिल्म के गीतों को आवाज दिनेश लाल यादव निरहुआ, इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, नीलकमल, रजनीश मिश्रा ने दी है. फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, संजय पांडेय, किरण यादव, शनि सिंह, पद्म सिंह और गोपाल राय होंगे. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपर हिट मानी जाती है, ऐसे में इस फिल्म से ढेर सारी उम्मीदें हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें