'पांडे जी का बेटा हूं' गाने ने मचाया तहलका, 4 करोड़ बार देखा जा चुका है यह VIDEO
Advertisement

'पांडे जी का बेटा हूं' गाने ने मचाया तहलका, 4 करोड़ बार देखा जा चुका है यह VIDEO

 'पांडेय जी का बेटा हूं' गाना भोजपुरी फिल्म 'माई रे माई हमरा उहे लड़की चाही' का है.

16 अक्टूबर को चिंटू की फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से पार्ट 2' रिलीज होने जा रही है. (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत में कुछ ऐसे गाने होते हैं, जो अपने पंच लाइन से ही दर्शकों के जुबान पर आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ऐसे ही गाने के बोल हैं- 'पांडेय जी का बेटा हूं...' खास बात यह है कि इस गाने को निरहुआ, पवन सिंह या खेसारीलाल ने नहीं गाया बल्कि भोजपुरी सिंगर रीतेश पांडेय ने गाया है.

  1. प्रदीप पांडेय चिंटू भोजपुरी सिनेमा के उभरते स्टार हैं.
  2. चिंटू 'दुलहन चाही पाकिस्तान से पार्ट 2' फिल्म में दिखेंगे.
  3. सिंगर और एक्टर चिंटू की यह फिल्म दुर्गा पूजा के रिलीज होगी.

भोजपुरी फिल्म जगत में दर्शकों के चहेते अभिनेता स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के हर गाने को दर्शकों खूब ज्यादा पसंद करते हैं. इस साल उनकी पहली रिलीज फिल्म 'माई रे माई हमरा उहे लड़की चाही' के एक गाने 'पांडेय जी का बेटा हूं' दर्शकों के बीच बहुत सुनने को मिल रहा है. इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. आप भी सुनें पूरा गाना...

इस गाने का फिल्माकंन चिंटू और प्रीति ध्यानी के ऊपर किया गया है. ढाई माह के भीतर ही इस गाने के वीडियो को 4 करोड़  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनकी यह फिल्म भी काफी सुर्खियों में रह चुकी है.

fallback

अब चिंटू की आगामी फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से 2' बनाकर तैयार है, जो दुर्गा पूजा के मौके पर यानी 16 अक्टूबर को भारत और नेपाल के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म अपने निर्माण के समय से ही सुर्खियां बटोर रही है.

fallback

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पिछले साल लंदन की हसीन वादियों में यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ न सिर्फ ठुमका लगाया था, बल्कि गोरों की जमकर ठुकाई भी की थी. 'निरहुआ चलल लंदन' नाम की वह फिल्म अब प्रदर्शन के लिए तैयार है और अब उसी फिल्म के निर्माता सोनू केसी ने अपनी अगली फिल्म 'नमस्ते लंदन' की घोषणा कर दी है. नमस्ते लंदन के साथ-साथ 'प्रेम गीत' में भी प्रदीप पांडे चिंटू ही मुख्य भूमिका में हैं.

भोजपुरी की और भी खबरें पढ़ें

Trending news