फिरंगी बालाओं के साथ भोजपुरिया सुल्‍तान 'माही' ने लगाए देसी ठुमके

राजू सिंह माही ने बताया कि सीन के अनुसार वे मोनिका के साथ मुंबई के एक पब में जाते हैं, जहां डांस फ्लोर पर वे फिरंगी बालाओं के साथ धमाल करते हैं.

फिरंगी बालाओं के साथ भोजपुरिया सुल्‍तान 'माही' ने लगाए देसी ठुमके

नई दिल्‍ली: भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर अभिनेता राजू सिंह 'माही' ने अपनी फिल्‍म प्रेमिका मोनिका राय के साथ एक पब में फिरंगी बालाओं के साथ जम कर ठुमके लगाए. यह मौका था उनकी फिल्‍म 'चैम्पियन' के एक गाने की शूटिंग का. 'हम है उत्तर प्रदेश के लाला, हर अंदाज हमार निराला' नाम के इस गाने पर कोरियोग्राफर संजय कोर्वे ने माही को उनकी प्रेमिका मोनिका के साथ ठेठ देसी अन्दाज में ठुमके लगवाए हैं. वही फिरंगी बालाओं ने अपनी मौजूदगी से इस गाने में चार चांद लगा दिया. बता दें कि कई फिल्‍मों में अपनी खलनायकी से लोगों के दिलों में जगह बना चुके राजू सिंह माही ने शत्रुघ्‍न सिन्हा और विनोद खन्ना के नक्‍शे कदम पर चलते हुए 'चैम्पियन' में अब हीरों बनने वाले हैं.

इंडिया ई कामर्स और जीविका फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही 'चैम्पीयन' के निर्माता हैं अनिल काबरा और मधुवेंद्र राय जबकि फिल्‍म के निर्देशक हैं धीरज ठाकुर. राजू सिंह माही ने बताया कि सीन के अनुसार वे मोनिका के साथ मुंबई के एक पब में जाते हैं, जहां डांस फ्लोर पर वे फिरंगी बालाओं के साथ धमाल करते हैं. आपको बता दें कि 'चैंपियन' में भोजपुरी जगत की हॉट जोड़ी मेगा स्टार रवि किशन और हॉट केक अंजना सिंह, राजू सिंह माही और 'गदर 2' से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाले किशन राय मुख्य भूमिका में हैं. राजू सिंह माही के अपोजिट हैं मोनिका रॉय जबकि किशन राय के अपोजिट एक्‍ट्रेस आयुषी तिवारी नजर आएंगी.

raju singh mahi

इन सबके बीच आयटम क्वीन सीमा सिंह का अनोखा अंदाज भी इस फिल्‍म में देखने को मिलेगा. फिल्‍म के अन्य प्रमुख कलाकारों में अनिल यादव, राजकपूर शाही, गोपाल राय, वंदिनी मिश्रा, संतोष श्रीवास्तव, आदि हैं. फिल्‍म के लेखक है वीरू ठाकुर, संगीतकार है मधुकर आनंद, एस कुमार और अनुज तिवारी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.