भोजपुरी के सुपरस्‍टार का फूटा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा पर गुस्‍सा, यह है वजह...
Advertisement

भोजपुरी के सुपरस्‍टार का फूटा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा पर गुस्‍सा, यह है वजह...

याद दिला दें कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने पिछले दिनों 'बिग बॉस 11' के वीकेंड के वार में भोजपुरी भाषा का अपमान करते हुए एक टिप्‍पणी की थी. इस पर खेसारीलाल ने कहा कि भोजपुरी भाषा का अस्तित्‍व उनकी फिल्‍मों से ज्‍यादा है.

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने बोले थे भोजपुरी भाषा के लिए अपशब्‍द. (फोटो साभार @VenusBhojpuri)

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने बिग बॉस के सेट पर भोजपुरी भाषा पर जो टिप्‍पणी की, उसपर भले ही उन्होंने माफी मांग ली हो. लेकिन भोजपुरी के सितारों का गुस्‍सा, सिद्धार्थ के इस कमेंट पर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक्‍ट्रेस नीतू चंद्रा और बीजेपी नेता व भोजपुरी स्‍टार मनोज तिवारी के बाद अब भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ने भी सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को आड़े हाथों लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्‍द ही फिल्‍म 'डमरू' में नजर आने वाले भोजपुरी स्‍टार खेसारीलाल का कहना है, 'हमारी भाषा हमारी मातृ भाषा है और कोई इसका अपमान करे, हम कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. वे भोजपुरी की अ‍हमियत नहीं समझते, जबकि देश में भोजपुरी एक महत्‍वपूर्ण भाषा है. आज दुनिया भी इसका सम्‍मान कर रही है.' उन्‍होंने कहा कि कितने ही बड़े अधिकारी हैं जो भोजपुरी भाषा बोलते हैं. इसलिए अपनी पब्लिसिटी स्‍टंट के लिए कोई भोजपुरी को गाली दे, ये हम बर्दाश्‍त नहीं करेंगे.

भोजपुरी भाषा के लिए बोले थे अपशब्‍द
याद दिला दें कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने पिछले दिनों 'बिग बॉस 11' के वीकेंड के वार में भोजपुरी भाषा का अपमान करते हुए एक टिप्‍पणी की थी. इस पर खेसारीलाल ने कहा कि भोजपुरी भाषा का अस्तित्‍व उनकी फिल्‍मों से ज्‍यादा है. इसलिए हम कहना चाहते हैं कि भारत विविधताओं की देश है. इसलिए हमें सभी भाषाओं का सम्‍मान करना चाहिए. उन्‍हें भी करना चाहिए. उन्‍हें किसी भाषा का अपमान करने का अधिकार नहीं है.

नीतू चंद्रा ने जताया था गुस्‍सा
बता दें कि नीतू चंद्रा द्वारा इस बात पर गुस्‍सा जताया इस पर बिहार और यूपी में काफी प्रतिक्रिया देखने को मिली और सिद्धार्थ पर केस भी दर्ज कराया गया. वहीं, पिछले दिनों भोजपुरी कलाकार संघ ने गीतकार पवन पांडेय के नेतृत्‍व में पटना में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का पोस्‍टर भी फूंका था. आपको याद दिला दें कि सिद्धार्थ ने भोजपुरी भाषा का मजाक उड़ाने के लिए पहले से ही माफी मांग ली थी. दरअसल, नीतू चंद्रा ने सिद्धार्थ को ट्विटर पर जमकर लताड़ा था, जिसके बाद सिद्धार्थ ने अपने इस कमेंट के लिए माफी मांग ली थी.

बता दें कि खेसारीलाल यादव जल्‍द ही फिल्‍म 'डमरू' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है. फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई में भी शूट किए गए हैं. यूट्यूब पर फिल्‍म ‘डमरू’ का टीजर रिलीज होते हुए छा गया. 'डमरू' के टीजर में भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज में वॉयस ओवर है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news