सिनेमाघरों में रिलीज होगी Kartik Aryan-Kiara Advani की Bhool Bhulaiyaa 2, जानिए क्या होगी Release Date
Advertisement

सिनेमाघरों में रिलीज होगी Kartik Aryan-Kiara Advani की Bhool Bhulaiyaa 2, जानिए क्या होगी Release Date

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में कहानी का एक साइकोलॉजिकल पहलू है और जिसे सुलझाने के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) देने वाली हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. टी-सीरीज (T-Series) के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए एक ट्वीट में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए मेकर्स ने बताया है कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा और भूषण कुमार प्रोडक्शन की इस फिल्म को इसी साल नवंबर में रिलीज किया जाएगा.

  1. सामने आई 'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट
  2. दिवाली के दो हफ्ते बाद पर्दे पर आएगी फिल्म
  3. कार्तिक के साथ नजर आएंगी कियारा
  4.  

     
  5.  
  6.  

भूल भुलैया 2 का काम पूरा

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का फैन्स लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे लेकिन पिछले साल देशभर में लॉकडाउन लगा दिए जाने के चलते फिल्म का काम पूरी तरह रुक गया था. अब फिल्म पूरी हो चुकी है और मेकर्स ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) और तब्बू (Tabu) स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. कार्तिक (Kartik Aaryan Fans) के फैन्स के लिए खुशखबरी ये भी है कि वे इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे.

यह भी पढ़ें- Katrina ने किया इस Hollywood Actor को कॉपी, डांस स्टेप देख छूटेगी हंसी

नवंबर में होगी फिल्म रिलीज

ट्वीट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तब्बू (Tabu) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया 2, 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.' बता दें कि भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa Sequel) का सीक्वल है. फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा, राजपाल यादव और परेश रावल ने अहम किरदार निभाए थे. ये फिल्म उस वक्त की मेगा हिट साबित हुई थी.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 की ट्रॉफी जीतकर खुशी से झूम रहीं Rubina Dilaik, शेयर किया VIDEO

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्मों में 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) और 'धमाका' (Dhamaka) भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. 'धमाका' (Dhamaka) की शूटिंग जहां पूरी हो चुकी हैं वहीं 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) को लेकर काम अभी जारी है. फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) का पोस्टर भी काफी वक्त पहले रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अर्जुन पाठक (Arjun Pathak) का किरदार निभाते नजर आएंगे. जहां तक 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की बात है तो अब फैन्स को इसके ट्रेलर का इंतजार है.

यह भी पढ़ें- Taimur Ali Khan की तरह ही दिखता है उनका छोटा भाई, नाना Randhir Kapoor ने किया खुलासा 

 

Trending news