close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पानी के भीतर नजर आया खौफनाक मंजर, विक्‍की कौशल की 'Bhoot' का नया पोस्‍टर हुआ रिलीज

इस फिल्‍म में विक्‍की कौशल के साथ एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर भी नजर आएंगी. फिल्‍म का निर्देशन नए डायरेक्‍टर भानू कर रहे हैं. यह फिल्‍म 15 नवंबर को रिलीज करने जा रहे है. 

पानी के भीतर नजर आया खौफनाक मंजर, विक्‍की कौशल की 'Bhoot' का नया पोस्‍टर हुआ रिलीज

नई दिल्‍ली: विक्‍की कौशल  (Vicky Kaushal) की आने वाली फिल्‍म 'भूत' (Bhoot) का नया पोस्‍टर रिलीज हो गया है. धर्मा प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस फिल्‍म का पोस्‍टर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्‍टर में फिल्‍म का काफी खतरनाक लुक नजर आ रहा है. पोस्‍टर में विक्‍की पानी में ढूबते नजर आ रहे हैं और विक्‍की को पीछे से पकड़े हुए एक भूत भी नजर आ रहा है. बता दें कि विक्‍की ने पिछले हफ्ते ही इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी की है. 

जून में मेकर्स ने इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज किया था, जिसमें डरी हुई आंखों के साथ चीखते हुए विक्‍की नजर आ रहे थे. इस नए पोस्‍टर में भी खौफ का वही माहौल नजर आ रहा है. 

इस फिल्‍म में विक्‍की कौशल के साथ एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर भी नजर आएंगी. फिल्‍म का निर्देशन नए डायरेक्‍टर भानू कर रहे हैं. यह फिल्‍म 15 नवंबर को रिलीज करने जा रहे है. 'भूत: पार्ट 1' के अलावा विक्‍की कौशल मेघना गुलजार की अगली फिल्‍म में भी नजर आने वाले हैं. 'राजी' के बाद विक्‍की अब मेघना के साथ सेम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें