थ्रिलर फिल्म के लिए साथ आए भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार! स्टार्स ने की 'दुर्गावती' की अनाउंसमेंट

'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' से लोगों का दिल जीत चुकी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने के लिए तैयार है...

थ्रिलर फिल्म के लिए साथ आए भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार! स्टार्स ने की 'दुर्गावती' की अनाउंसमेंट
अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने के लिए तैयार है.फोटो साभार: Twitter@AkshayKumar

नई दिल्ली: 'गुड न्यूज', 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे' और 'बेल बॉटम' के बाद अक्षय कुमार ने एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है. लेकिन इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नहीं बल्कि कोई और ही लीड रोल में नजर आने वाला है. जी हां! इस थ्रिलर फिल्म की कहानी की 'हीरो' एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) होंगीं. 

'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' से लोगों का दिल जीत चुकी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने के लिए तैयार है. लेकिन यहां मामला पहले से कुछ अलग होगा. यह बात खुद स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया पर जाहिर की है.

इस थ्रिलर मूवी का नाम 'दुर्गावती' है, जिसमें अक्षय कुमार महज एक प्रेजेंटर की भूमिका में होंगे, जानकारी के अनुसार, 'दुर्गावती' एक डरावनी-थ्रिलर मूवी है, जिसे विक्रम मल्होत्रा और अशोक प्रोड्यूस करेंगे. इसकी शूटिंग अगले साल यानी 2020 में जनवरी में शुरू हो जाएगी. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने खास अंदाज में दी है.

हम देख सकते हैं कि अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए फिल्म की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भूमि पेडनेकर को 'दुर्गावती' के रूप में प्रस्तुत करते हुए बेहद एक्साइटमेंट हूं.' इसके अलावा भूमि पेडनेकर भी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस जानकारी को शेयर करके अपनी उत्सुकता जाहिर की. 

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें