‘Durgavati’ का पहला पोस्टर रिलीज, रहस्यमयी अवतार में दिखीं भूमि पेडनेकर

दुर्गावती दुनियाभर में 11 दिसंबर 2020 को रिलीज हो रही है, @primevideoin.' फिल्म के पोस्टर को देख कर कहा जा सकता है कि यह एक एक्साइटिंग और प्रॉमिसिंग प्रोजेक्ट है जिसका दर्शकों को इंतजार होना जायज है.

‘Durgavati’ का पहला पोस्टर रिलीज, रहस्यमयी अवतार में दिखीं भूमि पेडनेकर
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अमेजन प्राइम वीडियो ने 9 लॉन्ग अवेटेड फिल्मों की एक लिस्ट अनाउंस की है जिनका प्रीमियर सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा और इस लिस्ट में भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फ्लिक ‘दुर्गावती’ (Durgavati) भी शामिल है. भूमि ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को शेयर किया और लिखा कि यह फिल्म 11 दिसंबर को सभी की मोबाइल स्क्रीन पर अवेलेबल होगी.

रिलीज डेट शेयर करने के साथ-साथ, एक्ट्रेस ने अपने फैन्स को फिल्म की एक झलक देने के लिए इसका पहला पोस्टर भी शेयर किया है. पोस्टर में भूमि ने सफेद रंग की लॉन्ग कुर्ती पहनी है और उनके बाल थोड़े बिखरे हुए दिख रहे हैं साथ ही वह घुटने टिका कर जमीन पर बैठी हैं. उनके पीछे एक विशाल दरवाजा है जो कि काफी रहस्यमयी लग रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Morning Sunshine #Kitty . . . #goodmorning #gratitude #thankyou #trending Clicked @ashiq_mk

A post shared by Bhumi  (@bhumipednekar) on

पोस्टर को शेयर करते हुए भूमि ने कैप्शन में लिखा, 'इस दरवाजे के पीछे क्या है, आपको जल्दी पता चलेगा. दुर्गावती दुनियाभर में 11 दिसंबर 2020 को रिलीज हो रही है, @primevideoin.' फिल्म के पोस्टर को देख कर कहा जा सकता है कि यह एक एक्साइटिंग और प्रॉमिसिंग प्रोजेक्ट है जिसका दर्शकों को इंतजार होना जायज है.

जैसा कि सिनेमा घर फिर से खुलने की तैयारी में हैं और कुछ बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्में, जैसे अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83, थिएटर रिलीज के लिए सेट हैं, अमेजन की यह घोषणा थोड़ी सरप्राइजिंग लगती है. हालांकि ऐसा कहा जा सकता है कि ‘दुर्गावती’ के निर्माता सेफ साइड लेकर चलना चाहते हैं क्योंकि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि थिएटर फिर से खुलने के बाद भी कोरोन वायरस के डर को देखते हुए दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंचेंगे. 

भूमि पेडनेकर की दुर्गावती के अलावा, अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों में वरुण धवन-सारा अली खान की कुली नंबर-1, राजकमार राव और नुसरत बरुचा की छलांग, आनंद देवरकोंडा स्टारर मिडिल क्लास (तेलुगु), माधवन स्टारर मारा (तमिल) आदि शामिल हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Video-