कंधे पर बंदूक और घूरती आंखें, 'Son Chiriya' में ऐसे लुक में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

कुछ वक्त पहले ही 'सोन चिरैया' की टीम ने अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है, जिसके बाद इस फिल्म से भूमि का फर्स्ट लुक सामने आया है. 

कंधे पर बंदूक और घूरती आंखें, 'Son Chiriya' में ऐसे लुक में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी अब तक की सारी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है. भले ही भूमि अब तक सिर्फ तीन फिल्मों में ही नजर आईं हों लेकिन उनकी हर फिल्म में उन्होंने खुद को अलग तरह से पेश किया है. इसके बाद भूमि एक बार फिर से देसी लुक के साथ 'सोन चिरैया' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में भूमि बिलकुल देसी अंदाज में दिखाई देंगी लेकिन उनके लुक में खास बात यह कि वह देसी अंदाज में बंदुक के साथ नजर आ रही हैं. 

दरअसल, कुछ वक्त पहले ही 'सोन चिरैया' की टीम ने अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है, जिसके बाद इस फिल्म से भूमि का फर्स्ट लुक सामने आया है. इस तस्वीर में भूमि गांव की महिलाओं की तरह साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने कंधे पर लंबी सी बंदूक टांग रखी हुई है. भूमि हमेशा ही अलग किरदार वाली फिल्में लेती हैं और इस बार भी वह अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए भूमि ने लिखा, ''सोन चिरैया...' कभी न भूल पाने वाला सफर आखिर खत्म हो गया. इस फिल्म से जुड़ी एक खास तस्वीर मैं शेयर कर रही हूं'. बता दें, इस फिल्म में भूमि के अलावा, सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन 'उड़ात पंजाब' को निर्देश कर चुके डायरेक्ट अभिषेक चौबे कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें