बॉक्स ऑफिस पर अपनी हिट फिल्मों का लुफ्त उठा रहे हैं भूषण कुमार, कहा...

'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने हाल ही में 100 करोड़ कमाई करने वाली फिल्मों के क्लब में प्रवेश किया था जिसके बाद 'रेड' और चीन में 'हिंदी मीडियम' ने भी बॉक्स ऑफिस पर भूषण कुमार के सुनहरे दौर को जारी रखा.

बॉक्स ऑफिस पर अपनी हिट फिल्मों का लुफ्त उठा रहे हैं भूषण कुमार, कहा...

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता व टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर मिल रही सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही हैं. साल 2017 में 'हिंदी मीडियम' और 'तुम्हारी सुलू' जैसी सफल फिल्मों के साथ एक असाधारण वर्ष के बाद, अब 2018 में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'रेड' के साथ भूषण कुमार ने एक बार फिर सफलता का स्वाद चखा है. भारत में सफल रही, 'हिंदी मीडियम' अब चीन में भी धूम मचा रही है.

'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने हाल ही में 100 करोड़ कमाई करने वाली फिल्मों के क्लब में प्रवेश किया था जिसके बाद 'रेड' और चीन में 'हिंदी मीडियम' ने भी बॉक्स ऑफिस पर भूषण कुमार के सुनहरे दौर को जारी रखा. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' अब तक 108.46 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'रेड' हाल ही में 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर 100.14 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफल रही है. भारत में 'हिंदी मीडियम' की अभूतपूर्व सफलता के बाद भूषण कुमार ने अब इस फिल्म को चीन में रिलीज किया है. हाल ही में चीन में रिलीज हुई 'हिंदी मीडियम' ने सफलतापूर्वक 138.43 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

चीन में फिल्म को मिल रही अभूतपूर्व प्रतिक्रिया के बारे में भूषण कुमार ने कहा, 'चाहे वो चीन में 'हिंदी मीडियम' को मिल रही सफलता की बात हो या फिर भारत मे 'रेड' के शानदार बिजनेस की, यह केवल हमारे विश्वास को मजबूत करता है कि एक अच्छी कहानी दर्शकों के साथ जुड़ने में सफल रहती है. हमारे लिए यूनिवर्सल अपील वाली फिल्मों का चयन करना महत्वपूर्ण निर्णय होता है. यह सफलता उन्हीं निर्णयों का फल हैं और हम बेहद खुश हैं.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें