Coronavirus को हराने के लिए पीएम मोदी के साथ आए भूषण कुमार, 12 करोड़ रुपये किए दान
Advertisement

Coronavirus को हराने के लिए पीएम मोदी के साथ आए भूषण कुमार, 12 करोड़ रुपये किए दान

कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग जीतने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी लगातार अपना सहयोग देते नजर आ रहे हैं 

Coronavirus को हराने के लिए पीएम मोदी के साथ आए भूषण कुमार, 12 करोड़ रुपये किए दान

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग जीतने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी लगातार अपना सहयोग देते नजर आ रहे हैं और अब इस कड़ी में टी9सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार का नाम भी जुड़ गया है. भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने पीएम केयर फंड में ग्यारह करोड़ रुपये दिए हैं और इसी के साथ उन्होंने महाराष्ट्र की ओर मदद का हाथ बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि जमा कराई है. 

  1. टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की दरियादिली
  2. 12 करोड़ रुपए की बड़ी रकम कर दी दान
  3. सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ

भूषण ने रविवार को एक ट्वीट के जरिए कहा, "आज हम सभी एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और ऐसे समय में हम सभी के द्वारा मदद किए जाने की सख्त जरूरत है. मैंने और सम्पूर्ण टी-सीरीज परिवार ने पीएम केयर्स फंड में ग्यारह करोड़ रुपये दान में देने का संकल्प लिया है. हम साथ में मिलकर इसका मुकाबला कर सकते हैं और हम करेंगे. जयहिंद."

उन्होंने आगे लिखा, इस मुश्किल घड़ी में मैंने अपने टी-सीरीज परिवार के साथ मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान में देने का भी फैसला लिया है. उम्मीद करता हूं कि इस कठिन समय को हम जल्द ही पार कर लेंगे. घर में रहें और सुरक्षित रहें."

सरकार द्वारा कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने और इस आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपातकालीन निधि कोष (पीएम-केयर्स) का गठन किया गया. यह ऐलान किया गया है कि इसमें योगदान करने वाले लोगों को कर लाभ मिलेगा.

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सबसे ज्यादा 25 करोड़ रुपये, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अल्लू अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news