close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भूषण कुमार ने उठाया 'बत्ती गुल मीटर चालू' और 'फन्ने खां' का जिम्मा, करेंगे प्रोड्यूस

भूषण कुमार और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने 'फन्ने खां' का निर्माण किया था जिसमें फिलहाल एक गाने की शूटिंग अभी बाकी है. 

भूषण कुमार ने उठाया 'बत्ती गुल मीटर चालू' और 'फन्ने खां' का जिम्मा, करेंगे प्रोड्यूस

नई दिल्ली: भूषण कुमार ने फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' और 'फन्ने खां' का निर्माण करने का ऐलान किया है. शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम अभिनीत 'बत्ती गुल मीटर चालू' नारायण सिंह और नितिन चंद्रचुद द्वारा निर्देशित है. टीम ने मुंबई में शूटिंग का अंतिम चरण शुरू कर दिया है. बता दें, फिल्म के पहले शेड्युल की शूटिंग टिहरी में की गई थी. यहां शाहिद और श्रद्धा दोनों ने ही वहां की भाषा सीखी थी और फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी. टिहरी से दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी.

भूषण कुमार और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने 'फन्ने खां' का निर्माण किया था जिसमें फिलहाल एक गाने की शूटिंग अभी बाकी है. ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव अभिनीत यह फिल्म 13 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. फन्ने खां भी पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है. इस फिल्म में राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं. वहीं अनिल कपूर और ऐश्वर्या की जोड़ी भी इस फिल्म से लंबे वक्त बाद वापसी कर रही है.

इस बारे में बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा, "मैं अब पूरी तरह से 'बत्ती गुल मीटर चालू' और 'फन्ने खां' को प्रोड्यूस करूंगा. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि तय शेड्यूल के अनुसार ही दोनों फिल्मों को मंजिल तक पहुंचाया जाए. हमारे निर्देशक नारायण सिंह (बीजीएमसी) और अतुल मांजरेकर (फन्ने खां) दोनों फिल्मों का काम खत्म करने की कगार पर है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें