मुलायम सिंह यादव पर बन रही बायोपिक का हिस्‍सा नहीं हैं बिग बी!

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष मुलायम सिंह यादव पर बन रही बायोपिक के साथ बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के भी जुड़ने को लेकर चर्चाएं सामने आ रही थी। कुछ मीडिया रिपोर्टों में इस बात का जिक्र गया था, लेकिन अब बिग बी के इस बायोपिक से जुड़ने की बात को खारिज किया गया है।

मुलायम सिंह यादव पर बन रही बायोपिक का हिस्‍सा नहीं हैं बिग बी!

मुंबई : समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष मुलायम सिंह यादव पर बन रही बायोपिक के साथ बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के भी जुड़ने को लेकर चर्चाएं सामने आ रही थी। कुछ मीडिया रिपोर्टों में इस बात का जिक्र गया था, लेकिन अब बिग बी के इस बायोपिक से जुड़ने की बात को खारिज किया गया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल में बलात्‍कार को लेकर एक विवादित बयान देने के बाद सपा अध्‍यक्ष मुलायम सिंह यादव के खिलाफ ऑनलाइन विरोध दर्ज करवाया जा रहा है। इस अभियान में लोगों से अपील की जा रही है कि, अमिताभ बच्चन से कहा जाए कि वो इस बायोपिक का बहिष्कार करें। दूसरी ओर, अमिताभ बच्चन के करीबी सूत्र ने इस बात को स्पष्ट किया है कि बिग बी इस फिल्म का हिस्सा नहीं है।

मीडिया की एक अन्‍य रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि मिस्‍टर बच्‍चन को इस फिल्‍म के लिए संपर्क नहीं किया गया है। न ही उन्‍होंने कोई बयान दिया है जिससे इन रिपोर्टों को लेकर कोई पुष्टि की जा सके। जबकि मीडिया के कई रिपोर्टों में इस बात का दावा किया गया था कि रघुबीर यादव की ओर से अभिनीत फिल्‍म के लिए बिग बी से संपर्क किया गया था। सूत्रों के हवाले से कहा गया कि अमिताभ बच्चन से फिल्म को लेकर बात नहीं की गई। उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए कोई बयान भी नहीं दिया। यह पीटिशन बेकार है।

करीब दस दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पर एक बायोपिक बनाई जा रही है। इसके बाद मीडिया में रिपोर्ट आई थी कि रघुबीर यादव स्टारर इस फिल्म में बच्चन से भी जुड़ने के लिए बात की गई है। इस पीटिशन का मकसद यह नजर आ रहा है कि बिग बी इस बायोपिक से दूर बने रहें।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.